Breaking News

बलिया में आज फिर चली जमकर लाठियां ,7 घायल, दो की हालत गंभीर

बलिया में आज फिर चली जमकर लाठियां ,7 घायल, दो की हालत गंभीर
मधुसूदन सिंह






बलिया 6 मई 2020 ।। बलिया जनपद के खेजूरी थाना क्षेत्र के मासूमपुर गांव में दो संप्रदायों के बीच हुई झड़प जिसमें 2 लोगों की मौत हो चुकी है,मामला शांत भी नहीं हुआ था कि आज फेफना थाना क्षेत्र के निधारिया में दो संप्रदाय के बीच भी एक लट्ठे जमीन को लेकर जमकर मारपीट हुई ।इस मारपीट में एक संप्रदाय से 3 लोग तथा दूसरे से 4 लोग घायल हैं ।दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर हमला करने और मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं । सभी घायलों का इलाज अभी बलिया जिला अस्पताल में हो रहा है । सीओ सदर चंद्रकेश सिंह और थानाध्यक्ष फेफना निरीक्षक शशिमौली पांडेय अस्पताल में आकर सभी घायलों का बयान दर्ज कर रहे हैं ।तहरीर अभी दोनों तरफ से नहीं मिली है इसलिए अभी कोई एफ आई आर दर्ज नहीं है ।
बताया जाता है कि देवनाथ गोड़ और अख्तर साईं के बीच जमीन को लेकर विवाद है । इनके अनुसार 3 दिन पहले विवाद हुआ था जिसको आसपास के लोगों के समझौता कराने पर हल हो गया लेकिन आज पुनः दोनों पक्ष भीड़ गए और जमकर लाठियां चली । देवनाथ गौड़ के अनुसार अख्तर की तरफ से 2 महिलाएं भी लाठी चला रही थी ।अख्तर साई की तरफ से एक महिला घायल है ।
                       देवनाथ गोड़ का बयान


शमा परवीन का बयान




                                       विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 

निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098