Breaking News

इटावा-युवक की गोली मारकर हत्या

इटावा-युवक की गोली मारकर हत्या
ए कुमार

इटावा 27 अप्रैल 2020 ।।इकदिल थाना क्षेत्र के नगला रीतौर में युवक को मारी गोली। घायल की इलाज के दौरान मृत्यु। मरने वाले का नाम भानु भदौरिया निवासी रीतौर। क्षत्रिय स्वाभाविक मंच के विकास भदौरिया ने पूर्व में हुए प्रधानी चुनाव और ग्राम पंचायत में हुए घोटाले के खुलासे को लेकर हत्या किए जाने की असंका जताई। थाना पुलिस पर दबंगो से मिले होने का लगाया आरोप। थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ सिटी वैभव पांडे ने प्राथमिक जानकारी देते हुए बताया की घटना के खुलासे के लिये तीन टीम बना दी गई है। मृतक के भाई द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। मुकदमा दर्ज होते ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी जाएगी।
इटावा थाना इकदिल के हत्या के प्रकरण में सीओ सिटी द्वारा अवगत कराया गया है कि मृतक बबलू भदोरिया उर्फ भानु प्रताप पुत्र स्वर्गीय धर्म सिंह निवासी रीतोर थाना इकदिल जनपद इटावा उम्र लगभग 35 वर्ष की गोली मारकर हत्या की गई है जिस के संबंध में जानकारी की जा रही है। गोली किसके द्वारा मारी गई है इस संबंध में अधिक जानकारी नहीं हो पाई है। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है जैसे ही तरह तहरीर प्राप्त होती है अवगत कराया जाएगा। मृतक बबलू की पत्नी सीआरपीएफ में उपनिरीक्षक के पद पर दिल्ली में तैनात है।





बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098