Breaking News

बहराइच फ्लोर मिलर्स एसोसिएशन ने सीएम राहत कोष के लिये डीएम को दिया 4 लाख 51 हजार का चेक

बहराइच फ्लोर मिलर्स एसोसिएशन ने सीएम राहत कोष के लिये डीएम को दिया 4 लाख 51 हजार का चेक
ए कुमार

बहराइच 27 अप्रैल 2020 ।। वैश्विक महामारी कोविड-19 पीड़ितों व जरूरतमंदों की मदद के लिए फ्लोर मिलर्स  एसोसिएशन बहराइच द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 4 लाख 51 हजार की राशि जिलाधिकारी शंभू कुमार के माध्यम से भेजी गई है।
उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष कुलभूषण अरोड़ा ने बताया कि जिले की सपना फ्लोर मिल, मंगलम एग्रो, शिवांगी एग्रो व पूर्वांचल फूड प्रोडक्ट्स ने एक- एक लाख रूपये तथा श्री श्याम इंडस्ट्रीज ने 51 हजार के चेक सौंपे हैं।
जिला उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष गौरी शंकर भानीरामका, उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष कुलभूषण अरोड़ा, फ्लोर मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री भगवान मित्तल, महामंत्री विजय मित्तल, कोषाध्यक्ष आलोक बथवाल व एसोसिएशन के कमल गड़ोदिया ने उक्त धनराशि के चेक आज नगर मजिस्ट्रेट जय प्रकाश को सौंपे। उक्त राशि जिलाधिकारी बहराइच के माध्यम से मुख्यमंत्री कोष में भेजी गई है।
कुलभूषण अरोड़ा ने बताया कि उद्योग व्यापार मंडल द्वारा चलाए जा रहे कम्यूनिटी किचेन से प्रशासन के बताए स्थानों पर निरंतर जरूरतमंदों को भोजन भिजवाया जा रहा है। मल्लू मातनहेलिया मिल परिसर में चल रही किचेन में आने वाले लोगों को भी भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही राशन व अन्य रोजमर्रा जरूरत की राहत सामग्री भी जिलधिकारी के माध्यम से प्रशासन को उपलब्ध कराई जा रही है ।





बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए











एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 
निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098