Breaking News

बलिया : खेल खेल में बच्चो में सार्थक और उपयोगी गुणों का विकास करना ही "जोश"के आयोजन का मुख्य उद्देश्य : डॉ गामा सिंह

 खेल खेल में बच्चो में सार्थक और उपयोगी गुणों का विकास करना ही "जोश"के आयोजन का मुख्य उद्देश्य : डॉ गामा सिंह

बलिया 2 मार्च 2020 : सनबीम स्कूल बलिया में दो से सात मार्च तक होने वाले "जोश" स्पोर्ट्स एवम स्प्रिंग कैम्प के आयोजन का शुभारम्भ स्कूल परिसर में हुआ । सनबीम स्कूल,बलिया के निदेशक कुंवर अरुण सिंह प्राचार्या श्रीमती  सीमा ने इस आयोजन का शुभारम्भ दीप प्रज्वलित करके किया ।
इस अवसर पर स्कूल के निदेशक डा.कुँवर अरुण सिंह ने कहा कि इस कैम्प का आयोजन हर वर्ष सनबीम स्कूल बलिया में होता है,बच्चो के साथ छुट्टियों के दिनों के खेल खेल में उनमे सार्थक और उपयोगी गुणों का विकास करना ही इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य होता है,स्कूल का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को शिक्षित करने के साथ साथ उनमे उनके कौशल एवम विकासपरक उपयोगी गुणों का विकास करना होता है जो हम हर वर्ष इस कैम्प के माध्यम से करते है ।
इस अवसर पर प्राचार्या और निदेशक के द्वारा स्कूल के बालीबाल  प्रशिक्षक मृत्युंजय ,एडवेंचर स्काट  कराटे प्रशिक्षक कमल यादव ,ताइक्वांडो प्रशिक्षक शंकर प्रजापति ,बास्केटबॉल प्रशिक्षक संजू ,शतरंज के प्रशिक्षक अभय कुमार तथा कबड्डी के प्रशिक्षक एवम एवं विद्यालय के खेल प्रशिक्षक पंकज सिंह को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया ।
विद्यालय के प्राचार्य ने बताया कि इस कैम्प में विद्यालय के बच्चों को बाक्सिंग, कबड्डी बालीबाल कराटे आदि खेल तथा क्विलिंग, मिरर पेंटिंग बेस्ट फ्राम वेस्ट मोबाइल कवर पेंटिंग ,आर्ट अटैक ,नान थर्मल आर्ट आदि का प्रशिक्षण दिया जायेगा ।
इस अवसर पर विद्यालय प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय सचिव अरुण सिंह विद्यालय के साथ ही सभी अध्यापक एवम अध्यापिकाये  उपस्थित रही । कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक राजेश जलान ने किया।