Breaking News

बलिया में बदमाशों ने भाजपा के पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह के अधिवक्ता भतीजे को मारी गोली ,एसपी बलिया खुद एम्बुलेंस में लेकर पहुंचे जिला अस्पताल

बलिया में बदमाशों ने भाजपा के पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह के अधिवक्ता भतीजे को मारी गोली ,एसपी बलिया खुद एम्बुलेंस में लेकर पहुंचे जिला अस्पताल




बलिया 16 मार्च 2020 ।। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह के भतीजे,रसड़ा तहसील के अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा कार्यकर्ता त्रिलोकी नाथ सिंह (50) को बाइक सवार बदमाशों ने रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के कटहुरा मोड़ पर रसड़ा तहसील जाते समय गोली मारकर घायल कर दिया है । घटना सुबह लगभग 10 बजे की है । घायल अधिवक्ता के अनुसार हमलावरों ने पहले पीछे से गोली मारी जो नही लगी । इसके बाद जब मैं खेत की तरफ भागा तो फिर आगे से आकर गोली मारी और भाग गये । हमलावर एक ही मोटरसाइकिल पर तीन की संख्या में थे । गोली अधिवक्ता की बाह में लगी हुई है । घटना स्थल पर पुलिस को घटना में प्रयुक्त असलहा भी मिल गया बताया जा रहा है । श्री सिंह पर यह हमला जमीनी विवाद के कारण होने की संभावना व्यक्त की जा रही है । श्री सिंह पर रसड़ा कोतवाली में जमीनी विवाद के कई मुकदमे दर्ज होने की भी बात बताई जा रही है । घटना बीजेपी के फायर ब्रांड नेता पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह के परिवार से जुड़ी होने के कारण प्रशासनिक अमला तुरन्त हरकत में आ गया । आलम यह रहा  कि रसड़ा से घायल त्रिलोकी सिंह को एम्बुलेंस में स्वयं पुलिस अधीक्षक बलिया देवेन्द्र नाथ लेकर आये ।

   अपने बयान में पुलिस अधीक्षक बलिया ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह जमीनी विवाद में हुई घटना मालूम पड़ रही है । इस घटना के सम्बंध में कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है ।
 बता दे कि गोली मारने के बाद हमलावर गाजीपुर की तरफ भाग निकले। आनन फानन में आसपास के लोगो ने घायल अधिवक्ता को स्थानीय समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रसड़ा पहुंचाया , जहां डाक्टरों ने सदर अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया ।
पेशे से अधिवक्ता त्रिलोकी नाथ सिंह रसड़ा अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष भी रहे है। इनको गोली हाथ में लगी है। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कम्प मच गया है। बताया जा रहा है कि श्री सिंह अपने गांव मुडेरा से रसड़ा तहसील  के लिए निकले थे, तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

   बाइट : घायल अधिवक्ता त्रिलोकीनाथ सिंह

बाइट :पुलिस अधीक्षक बलिया