Breaking News

बलिया : डीएम-एसपी ने किया भ्रमण, निर्धन परिवार में बांटी राहत सामग्री ,सिकन्दरपुर कस्बे के अलावा ईंट भट्ठों पर मजदूरों का जाना हाल

बलिया : डीएम-एसपी ने किया भ्रमण, निर्धन परिवार में बांटी राहत सामग्री ,सिकन्दरपुर कस्बे के अलावा ईंट भट्ठों पर मजदूरों का जाना हाल
ए कुमार






बलिया 28 मार्च 2020: जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही व एसपी देवेंद्र नाथ में बलिया शहर और सिकंदरपुर कस्बे का भ्रमण किया। इस दौरान कुछ ईट भट्ठों पर भी डीएमएसपी गए और वहां मजदूरों की स्थिति को देखा। बदुआ मुहल्ले में कुछ निर्धन परिवार को राहत सामग्री भी दी। इसके अलावा सभी एसडीएम, सीओ व एसओ के माध्यम से पूरे जनपद की स्थिति का भी संज्ञान लेते रहे।

भ्रमण के दौरान, तहसील सिकन्दरपुर में स्लम एरिया में रहने वाले, सॉंप पकड़ने वाले, मधु निकालने का कार्य करने वाले व इस प्रकार के निर्धन परिवारों को खाद्यान्न का वितरण एसडीएम व सीओ सिकन्दरपुर की उपस्थिति में किया। डीएम-एसपी ने सीएचसी सिकन्दरपुर की व्यवस्था का निरीक्षण किया।

1025 वाहनों का चालान, 4 लाख से अधिक शमन शुल्क वसूले

जिलाधिकारी श्री शाही ने बताया कि लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जा रहा है। अब तक 20 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और 44 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। आवश्यक वस्तु अधिनियम के अन्तर्गत एक एफआईआर दर्ज हुई है। इसी प्रकार 1025 वाहनों का चालान किया गया है तथा 31 वाहनों को सीज करते हुए 4 लाख 27 हजार 800 शमन शुल्क के रूप से वसूला गया है।
--