Breaking News

कानपुर में छात्रा ने की खुदकुशी, मौके पर पहुंची पुलिस


कानपुर में छात्रा ने की खुदकुशी, मौके पर पहुंची पुलिस
ए कुमार

कानपुर 25 फरवरी 2020 ।।कानपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा कि सॉरी... पापा... मम्मी और भैया..जो मैं करने जा रही हूं उसका कोई जिम्मेदार नहीं है...मैं अपनी मौत की जिम्मेदारी खुद लेती हूं...सॉरी...सॉरी...सॉरी...सॉरी.. मां ,आपकी बेटी इशिता. राज्य स्तरीय खो-खो खिलाड़ी (बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा) इशिता मिश्रा ने चार लाइन के अपने सुसाइड नोट में यही लिखा है.

सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक छात्रा के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. आपको बता दें कि जिला लखीमपुर निवासी इशिता मिश्रा (20 साल) बीएससी सेकंड की छात्रा थी.
बताया जा रहा है कि सुसाइड से पूर्व उसकी किसी दोस्त से फोन पर बात भी हुई थी. वहीं पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन की बात भी सामने आ रही है. लखीमपुर खीरी की शांतिनगर कॉलोनी निवासी जनरल मर्चेंट कारोबारी ब्रजेश मिश्रकी बेटी इशिता दयानंद गर्ल्स कॉलेज से बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. इसके साथ ही वह यूनिवर्सिटी में खो-खो टीम की कप्तान थी।