Breaking News

बैरिया (बलिया) के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिया विवादित बयान : मुसलमानों को बताया देशद्रोही,राहुल को बताया रावण संस्कृति का नायक,राहुल ओबैसी ममता (रावणी संस्कृति)के शीघ्र बध होने की कही बात

बैरिया (बलिया) के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिया विवादित बयान : मुसलमानों को बताया देशद्रोही,राहुल को बताया रावण संस्कृति का नायक,राहुल ओबैसी ममता (रावणी संस्कृति)के शीघ्र बध होने की कही बात
मधुसूदन सिंह

बलिया 22 फरवरी 2020 ।। हमेशा अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बने रहने वाले बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुसलमानों के प्रति एक बार फिर जहर उगला है । जहां रावण की संस्कृति का मुखिया राहुल गांधी को, ओवैसी को रावण संस्कृति का और ममता बनर्जी को लंकिनी ,कहते हुए इनके शीघ्र बध किये जाने की बात कही है । मीडिया से दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का खाता न खुलने के कारण का जबाब देते हुए श्री सिंह ने मुसलमानों को देशद्रोही कह डाला । कहा कि जिसका मुसलमानों से कम हो गया नाता, उसका नही खुला खाता । कहा कि विपक्ष के पास पूंजी क्या है ? देशद्रोही मुसलमानों का साथ , दिल्ली में अब मुसलमानों का सारा वोट तो केजरीवाल ले लिया तो अब कांग्रेस का कैसे खुलेगा खाता ?
जिसका इन मुसलमानों से नाता मजबूत , उनका खाता मजबूत ।
जिनका नाता कमजोर, उनका खाता कमजोर ।।
  इसके बाद चतुराई से बदलते हुए कहते है कि सारे मुसलमान देशद्रोही नही है , डॉ कलाम , मुख्तार अब्बास नकवी जैसे देशभक्त भी है, जो राष्ट्र को राष्ट्र और इस धरती को माता मानते है । मैं तो सारे मुसलमानों से कहता हूं कि अरे भाई जिस देश का अन्न खाते हो उसके खिलाफ तुम्हारा कृत्य ठीक नही है । इसके लिये तुम्हे प्रायश्चित करना पड़ेगा । अगर अल्लाह सत्य है तो वो तुम्हारे इस कृत्य के लिये अवश्य दंड देगा ।
  वही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को रावणी संस्कृति का नायक, ओबैसी को रावणी संस्कृति का वाहक व ममता बनर्जी को लंकिनी कहते हुए इनके शीघ्र बध किये जाने की बात कही । कहा कि ये लोग देश मे रावणी संस्कृति को बढ़ाने वाले है , लेकिन इन लोगो को पता नही है कि ईश्वर ने, भारत माता ने मोदी जी के रूप में राम, साहस के प्रतीक  लक्ष्मण के रूप में अमित शाह और योगी जी के रूप में हनुमान को पैदा कर दिया है । ये तीनो लोग शीघ्र ही इन तीनो का बध (रावणी संस्कृति) करके देश मे रामराज्य स्थापित करेंगे ।

देशद्रोही वाला बयान


रावणी संस्कृति वाला बयान