Breaking News

बलिया : नरही में स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से हुई 3 लाख से अधिक की लूट की एफआईआर हुई दर्ज, दो लुटेरों ने दिया था घटना को अंजाम

 बलिया : नरही में स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से हुई लूट की एफआईआर हुई दर्ज, दो लुटेरों ने दिया था घटना को अंजाम

नरही बलिया 21 फरवरी 2020 ।। भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र की शाखा में गुरुवार को हुई लूट में पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पायी है । ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से एसओजी टीम पूंछताछ के बाद छानबीन शुरू कर दी है।
बता दे कि गुरुवार की शाम को नरही थाने के अत्यंत करीब भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर हुई 3,40,000 रुपये की लूट में संचालक रामकुमार वर्मा ने बताया कि घटना से 20 मिनट पहले गाजीपुर के दो लोगों ने सोनू चौधरी के खाते में 40,000 जबकि राजेश कुमार यादव के खाते में ₹20,000 जमा किए । पैसा जमा करने के थोड़ी देर बाद ही ग्राहक सेवा केंद्र के अंदर घुसने के बाद शटर गिरा दिए और  बैग में रखा 3,40,000 रुपये लेकर भागने में सफल रहे ।पुलिस संचालक रामकुमार वर्मा एवं एक सहयोगी भीम बली यादव को थाने में बैठा कर पूछताछ कर रही है । शुक्रवार को बलिया से एसओजी टीम ने भी नरही थाने पर पहुंचकर जानकारी प्राप्त किया । पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।
भारतीय स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र लूट मामले में सी ओ सदर चंद्रकेश सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रात में ही संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है । अब सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। जबकि घटना के बाद से ही नरही थाने के द्वारा इस घटना के सम्बंध में मीडिया कर्मियों को न तो जानकारी दी जा रही थी, न ही मुकदमा पंजीकृत करने के लिये कोई तहरीर मिली है , इसको ही बताया जा रहा था ।