Breaking News

नईदिल्ली : कोर्ट रूम में चली कपिल मिश्रा,अनुराग ठाकुर व प्रवेश वर्मा की वीडियो, पुलिस वालों ने कहा हमने नहीं देखी, सुनकर जज भड़के ,बोले - नही होने देंगे एक और 1984


कोर्ट रूम में चली कपिल मिश्रा,अनुराग ठाकुर व प्रवेश वर्मा की वीडियो, पुलिस वालों ने कहा हमने नहीं देखी, सुनकर जज भड़के ,बोले - नही होने देंगे एक और 1984
ए कुमार

नईदिल्ली 26 फरवरी 2020 ।। नागरिकता संशोधित कानून के समर्थकों और विरोधियों के बीच हुई हिंसा को लेकर बुधवार को दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज भड़क गए सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के भड़काऊ भाषण का क्लिप चलाया गया।

इस दौरान जस्टिस मुरलीधर ने कहा कि स्थिति काफी खराब है। हमने सभी वीडियो देखे हैं। कई नेता भड़काऊ भाषण दे रहे हैं। वीडियो कई सारे न्यूज चैनलों पर मौजूद है। उच्च न्यायालय ने सॉलिसीटर जनरल तुषार मेहता, डीसीपी (अपराध) से कहा कि क्या उन्होंने भाजपा नेता कपिल मिश्रा का कथित तौर पर नफरत फैलाने वाले भाषण का वीडियो क्लिप देखा है? दिल्ली  पुलिस का कहना था कि उसने कपिल मिश्रा का वीडियो नहीं देखा है जिसके बाद जज भड़क गए।

जस्टिस मुरलीधर ने कहा कि हम पुलिस के रवैये से हैरान हैं। कोर्ट ने एसजी से पुलिस कमिश्नर को भड़काऊ भाषण देने वाले बीजेपी नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की सलाह देने के लिए भी कहा। इसके अलावा हाई कोर्ट ने अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा का भी वीडियो देखा। इस मामले की आगे की सुनवाई 2:30 बजे से फिर शुरू हुई। इस दौरान कोर्ट ने कहा कि एक और 1984  देश में नहीं होने देंगे।