Breaking News

बलिया : एसडीएम बांसडीह व तहसीलदार का ऐलान,गरीब निराश्रित बिना कम्बल नही सोएंगे खुले आसमान, प्रशासन है उनके साथ

 बलिया : एसडीएम बांसडीह व तहसीलदार का ऐलान,गरीब निराश्रित बिना कम्बल नही सोएंगे खुले आसमान, प्रशासन है उनके साथ











बांसडीह बलिया 19 दिसम्बर 2019 ।। पिछले साल जाड़े के मौसम में अपने कार्यो से आमजन में लोकप्रिय तत्कालीन तहसीलदार बलिया गुलाब चंद्रा लगता है इस जाड़े में बांसडीह में अपना कार्य वही से शुरू किये है जहां तक बलिया में छोड़ गये थे । अपने उच्चाधिकारियों के आदेश को तत्काल क्रियान्वित करने के लिये मशहूर तहसीलदार बांसडीह गरीबो निराश्रितों के भी एक बड़े शुभ चिंतक है । कड़ाके की पड़ रही ठंड को देखते हुए जिलाधिकारी बलिया श्रीहरि प्रताप शाही, के आदेश और अपर जिलाधिकारी राम आसरे , एसडीएम बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य के निर्देश को क्रियान्वित करते हुए तहसीलदार बांसडीह गुलाब चंद्रा द्वारा बांसडीह तिराहा तहसील कैम्पस, मनियर बस स्टैंड ,शुखपुरा, सहतवार सहित 14 स्थानों पर  अलाव जलवाया गया है और इनको ठंड कम होने तक अनवरत जलाने का निर्देश भी दिया गया है । इसके साथ ही रात्रि भ्रमण के दौरान  50 बेसहारा निराश्रित एवं विकलांग को कंबल वितरण किया गया ।
   इसके साथ ही  सभी नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को भी तत्काल अलाव जलाने के निर्देश दिए गए है। अपनी पुरानी कार्यशैली के अनुरूप श्री चंद्रा रात्रि भ्रमण कर अलाव जल रहा है कि नही इसकी स्थलीय चेकिंग भी कर रहे है । बुधवार की रात में चेकिंग के दौरान इनके साथ राजस्व निरीक्षक अच्छयावर पाण्डे, विजय शंकर पांडेय, विश्राम यादव,सौरभ सिंह,द्वारिका तिवारी तारकेश्वर सिंह भी साथ रहे। इसके अलावा जिलाधिकारी बलिया , एसडीएम बांसडीह द्वारा भी शिविरों के माध्यम से कम्बल वितरित किया जाएगा ।
वही रात्रि में प्रमुख कस्बो में प्रतिदिन तहसीलदार बांसडीह द्वारा कम्बल वितरित किया जायेगा । डीएम बलिया व एसडीएम बांसडीह ने यह निर्देश दे रखा है कि कोई भी गरीब इस कड़ाके की ठंड में खुले आसमान में और बिना कम्बल के नही रहेगा । निराश्रितों के लिये निःशुल्क आश्रय गृह जगह जगह बनाये गये है या बनाये जा रहे है ।