Breaking News

छत्तीसगढ़ में आईटीबीपी जवान ने 5 साथियो का किया कत्ल, उसको भी किया गया ढेर

छत्तीसगढ़ में आईटीबीपी जवान ने 5 साथियो का किया कत्ल, उसको भी किया गया ढेर


नारायणपुर 4 दिसंबर 2019 ।। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के कैंप में सनसनीखेज घटना हो गई। यहां एक कॉन्स्टेबल ने अपने 5 साथियों को गोली मार दी और इसके बाद उसे भी शूट कर दिया गया। वहीं, अचानक घटी वारदात में 3 लोग घायल हो गए हैं। सूत्रों की मानें तो छुट्टियों को लेकर विवाद के बाद यह होश उड़ा देने वाली घटना घटी।
बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि नारायणपुर जिले के कडेनार गांव में स्थित आइटीबीपी के 45वीं बटालियन के शिविर में जवानों के बीच गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में पांच जवानों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। बाद में हमलावर जवान को भी मार गिराया गया। जवानों के शव और घायल जवानों को अस्पताल भेजा गया है।
अचानक शुरू कर दी फायरिंग
 कडेनार स्थित आईटीबीपी का यह कैंप नारायणपुर से करीब 350 किलोमीटर दूर है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, आईटीबीपी के एक जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से अचानक साथी जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई इस गोलीबारी में जवानों को संभलने का मौका भी नहीं मिला। अचानक हुई गोलीबारी की घटना ने हर किसी को सन्न कर दिया।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रहमान खान नाम के कॉन्स्टेबल ने पहले अपने पांच साथियों को गोली मारी। रहमान के अंधाधुंध करने के बाद उसे शूट कर दिया गया। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक छुट्टियों को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद खान ने यह कदम उठाया। नारायणपुर के सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस मोहित गर्ग घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और इस मामले की जांच की जा रही है।