Breaking News

बलिया से रामगोविंद चौधरी ने भाजपा और संघ पर बोला बड़ा हमला : आजादी के लिये जो हिन्दू के साथ कन्धा मिलाकर गोली खाये वो मुसलमान आज देशद्रोही और अंग्रेजो का साथ देने वाला आरएसएस देशभक्त ?

बलिया से रामगोविंद चौधरी ने भाजपा और संघ पर बोला बड़ा हमला : आजादी के लिये जो हिन्दू के साथ कन्धा मिलाकर गोली खाये वो मुसलमान आज देशद्रोही और अंग्रेजो का साथ देने वाला आरएसएस देशभक्त ?
बांसडीह में सलेमपुर के बसपा प्रत्याशी के समर्थन वाली रैली में बोले नेता प्रतिपक्ष


बांसडीह बलिया 28 मार्च 2019 ।। बलिया जनपद के बांसडीह में सपा बसपा गठबंधन के बसपा प्रत्याशी आरएस कुशवाहा के समर्थन में आयोजित सपा बसपा के कार्यकर्त्ताओ की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश विधान सभा मे नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने भाजपा के साथ साथ आरएसएस पर जमकर हमला बोला । श्री चौधरी ने कहा कि जब देश को आजाद करने के लिये आंदोलन चल रहा था तब हिन्दू और मुसलमान एक साथ अंग्रेजो की गोलियां खाते थे , जेल जाते थे और उस समय आरएसएस अंग्रेजो का साथ देती थी । आज उसी आरएसएस से बनी भाजपा की सरकार के खिलाफ बोलने वाला देश द्रोही हो जा रहा है । जो अंग्रेजो की गोली खा रहे थे वो देशभक्त है कि जो अंग्रेजो के साथ थे वो ? आज देश के सभी धर्मों के लोगो , हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई सबको मिलकर भाजपा की सरकार को हटाना है , अगर ऐसा नही होगा तो अगर ये दुबारा सत्ता में आये तो लोकतंत्र को ही समाप्त कर देंगे । नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी  ने जमकर भाजपा सरकार पर भड़ास उतारा तथा कहा कि आज भाजपा की सरकार जुमलेबाजी झूठा वादा तथा देश के अमन चैन को बिगड़ना तथा नया षड्यंत्र रच कर मतदाताओं को रिझाने का काम कर रही है । अब मतदाता बहकावे में आने वाले नहीं है, बीजेपी से मतदाताओं का भरोसा उठ गया है, इसी बौखलाहट में बीजेपी के नेताओं द्वारा अनाप-शनाप बोला जा रहा है ।मीडिया कर्मी ने प्रतिपक्ष नेता से सवाल किया कि आपकी तबीयत ठीक नहीं है इसके बाद भी आपको स्टार प्रचारक बना दिया गया है , के जबाब में श्री चौधरी न कहा कि अगर मेरे शरीर में एक कतरा भी खून बचेगा तो भी मैं देश हित में जनता के बीचो-बीच जाऊंगा । साथ ही यह भी कहा कि 78 सीट उत्तर प्रदेश से जीतकर हम लोग अपना गठबंधन मजबूत करेंगे ।



   बता दे कि लोकसभा सलेमपुर सीट से गठबंधन के प्रत्याशी आर एस कुशवाहा तथा समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक तथा नेेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी द्वारा क्षेत्र भ्रमण के बाद बासडीह आराधना मैरिज हाल में  बहुजन समाज व समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की बुुुलाई गयी बैठक जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।बैठक की अध्यक्षता हरेंद्र सिंह सपा नेता संचालन रविंद्र सिंह ने किया मुख्य अतिथि सलेमपुर प्रत्याशी आर एस कुशवाहा रहे । मुख्य अतिथि व लोक सभा  के प्रत्याशी आर एस कुशवाहा ने कहां की मैं आज आप लोगों के बीच सबसे पहले आप लोगों का दुख दर्द सुनने आया हूं जो भी आपकी समस्या होगी मैं तन मन से आपकी समस्या को दूर करूंगा । हर दरवाजे पर हरे का पुकार सुन लूंगा उसकी हर संभव मदद करूंगा । चुनाव जीतने के बाद सलेमपुर लोकसभा में विकास का जाल बिछा दूंगा। मैं बलिया में एक बहुत बड़ा अस्पताल का निर्माण करवाऊंगा जिससे लोगों को इलाज के लिए बाहर नहीं जाना पड़े ।हर दुख दर्द में हर समय मैं आपका भाई आपका प्रत्याशी आपके बीच खड़ा रहूंगा । कहा कि बीजेपी सरकार झूठों और जुमलोबाजों की सरकार है ।आज तक बीजेपी नेअपनी घोषणाओं को ,एक भी वादा पूरा नहीं की केवल जुमला बाजी झूठ फरेब भूलकर लोगों को धर्म के आधार पर लड़ाती आ रही है । आज जनता जाग चुकी है, हर लोगों को दिल में सिर्फ परिवर्तन दिखाई दे रहा है ।उन्होंने कहा कि हम लोगों की सरकार बनने पर हर समय, हर विकास ,हर वादे पूरा करेंगे । उक्त अवसर पर बीएसपी के नेता मदन राम सपा के वरिष्ठ नेता भुनेश्वर चौधरी सपा के वरिष्ठ नेता व्यास जी , सपा  नेता उपेंद्र सिंह खेतेश्वर सिंह एजाज अहमद डॉक्टर
शुऐबुल इस्लाम , सुरेंद्र निषाद शकील अहमद आनंद कुमार यादव सलेमपुर के प्रभारी ओम प्रकाश चन्दन यादव प्रधान शिव जी वर्मा सपा के लल्लन यादव फागु यादव पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजीत यादव आदि कार्यकर्ताओं ने अपने अपने संबोधनों  में गठबंधन  के प्रत्याशी आरएस कुशवाहा को भारी बहुमत से जिताने की बात कही ।