Breaking News

लखनऊ RTO का हुआ तबादला, संजय तिवारी को लखनऊ का चार्ज

 



लखनऊ।। लखनऊ में तैनात संभागीय परिवहन अधिकारी के पद पर तैनात उदयवीर सिंह को मिर्जापुर में तथा मिर्जापुर में संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन के पद पर तैनात संजय तिवारी को लखनऊ में संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन) के पद पर तैनात किया गया है. अनिल कुमार संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) बांदा को नवप्रोन्नत उप परिवहन आयुक्त को पदोन्नति के उपरांत उप परिवहन आयुक्त यात्री कर मुख्यालय उत्तर प्रदेश के पद पर तैनात किया गया है. इसी तरह आजमगढ़ में संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन ) नवप्रोन्नत उप परिवहन आयुक्त को पदोन्नति के उपरांत उप परिवहन आयुक्त (न्यायाधिकरण) मुख्यालय उत्तर प्रदेश के पद पर पद स्थापित करते हुए तैनात किया गया है.


एआरटीओ बने आरटीओजालौन में एआरटीओ प्रशासन के पद पर तैनाश सौरभ कुमार को प्रमोशन के उपरांत उरई जिले में संभागीय परिवहन अधिकारी के पद पर तैनाद किया गया. इसी तरह गौतम बुद्ध नगर में एआरटीओ प्रवर्तन के पद पर तैनात दीपक कुमार शाह को प्रमोशन के उपरांत संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन अलीगढ़ के पद पर तैनात किया गया.


वहीं, रायबरेली में आरटीओ प्रशासन के पद पर तैनात राजेंद्र कुमार सरोज को प्रमोशन के उपरांत देवी पाटन गोंडा में आरटीओ के पद पर तैनात किया गया है. बागपत जिले में ए आरटीओ प्रशासन/परावर्तन के पद पर तैनात अश्विनी कुमार सिंह को प्रमोशन के उपरांत आरटीओ के प्रशासन के पद पर आजमगढ़ का चार्ज दिया गया है. वहीं अमेठी में आरटीओ के पद पर तैनात अरविंद कुमार त्रिवेदी को प्रमोशन के उपरांत झांसी में आरटीओ प्रशासन के पद पर तैनात किया गया है. गाजियाबाद में एआरटीओ के पद पर तैनात मनोज कुमार वर्मा को प्रमोशन के उपरांत वाराणसी में आरटीओ परावर्तन के पद पर तैनात किया गया है।