Breaking News

दो अलग अलग सड़क हादसे मे वृद्ध व युवक की मौत, एक घायल



डा सुनील कुमार ओझा

हल्दी,बलिया। थाना क्षेत्र के  बादिलपुर मोड़ पर  सोमवार की देर शाम  कमांडर जीप की जद में आने से एक 18 वर्षीय लड़के की मौत हो गई, वहीं उसका साथी भी गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया।

बता दे कि भरखोखा गांव निवासी बीरेंद्र यादव का 18 वर्षीय लड़का नीरंजन यादव ऊर्फ छोटू, अपने साथी अभिमन्यु कमकर 17 वर्ष पुत्र दशरथ कमकर आरओ का पानी लेकर मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था। इसी बीच बलिया से बैरिया की तरफ जा रही तेज रफ्तार कमांडर जीप की टक्कर से सड़क पर गिर गया,जिसे रौंदते हुए जीप बैरिया की तरफ चली गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।

 वहीं दूसरी ओर बेलहरी निवासी राम प्रताप सिंह 60 वर्ष हल्दी की ओर से अपनी मोटरसाइकिल से बेलहरी जा रहे थे कि बैरिया से हल्दी की ओर आ रही फोर्ट कार ने टक्कर मार दी।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।जिसे पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया जहा डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने दोनो मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।वही फोर्ट कार को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाने ले गई है।