Breaking News

बाहुबली मुख़्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत की खबर, गाजीपुर मऊ मे सुरक्षा के कड़े इंतजाम




गाजीपुर / बांदा।। बांदा से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है।खबरों के अनुसार बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है। हार्ट अटैक के चलते मुख्तार अंसारी का निधन हो गया है।खबर के सामने आते ही गाजीपुर और मऊ मे सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गया है।बता दें कि बांदा जेल में तबियत खराब होने के बाद मुख्तार अंसारी को फौरन बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। तभी से खबर सामने आ रही थी कि मुख्तार अंसारी की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।मगर अब मुख्तार अंसारी के निधन की खबर सामने आ गई है।इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी ने दम तोड़ दिया है। बता दें कि मुख्तार अंसारी को अपने बैरक में बेहोश पाया गया था। इसके बाद उसे फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था।











बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने पर  बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था।बांदा जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया गया।

वहीं मुख्तार अंसरी के बेटे उमर अंसारी के मुताबिक दिन में भी एक बार मुख्तार अंसारी बेहोश हुए थे।वहीं मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी का भी यही कहना है कि अभी तक परिवार के पास कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।मुख्तार के वकील मेडिकल कॉलेज पहुंच गए हैं और अभी तक प्रशासन ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। बता दे कि आज दोपहर 3.30 बजे मुख्तार अंसारी की अपने बेटे उमर अंसारी से बात हुई थीं। उमर के मुताबिक मुख्तार ने अपनी खराब तबीयत की जानकारी दी थी।



इससे पहले जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की 26 मार्च को तबीयत बिगड़ी थी, इस दौरान भी उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. इस दौरान मुख्तार के सांसद भाई अफजाल अंसारी ने बताया था कि उसके भाई ने दावा किया है कि जेल में उन्हें दो बार खाने में जहर दिया गया है।




मऊ से कई बार विधायक रह चुका है मुख्तार अंसारी


इससे पहले 21 मार्च को बाराबंकी की अदालत में डिजिटल माध्यम से हुई सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी के वकील ने अदालत में कहा थि कि मुख्तार को जेल में "धीमा जहर" दिया गया है जिससे उसकी हालत बिगड़ती जा रही है. इस दौरान मुख्तार के वकील ने कोर्ट में कहा था कि जेल में बंद मुख्तार की जान को खतरा है. बता दें कि मऊ से कई बार विधायक रह चुके मुख्तार अंसारी को विभिन्न मामलों में सजा सुनाई गई है और वह इस समय बांदा की जेल में निरुद्ध है. मुख्तार अंसारी पर उत्तर प्रदेश, पंजाब, नयी दिल्ली और कई अन्य राज्यों में लगभग 60 मामले लंबित हैं।