Breaking News

मानक विहीन सड़क निर्माण पर भड़के ग्रामीण, अधिशाषी अभियंता ने भी जांच मे पायी कमियां

 





चिलकहर (बलिया)। पीडब्लूडी द्वारा ठेकेदार के माध्यम से बनवाए जा रहे संपर्क मार्ग में धांधली को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। मानक अनुसार संपर्क मार्ग का निर्माण कराकर ठेकेदार के विरुद्व कार्रवाई की मांग भी की गई।

बताते चलें कि रसड़ा तहसील के पहाड़पुर संपर्क मार्ग का निर्माण लोक निर्माण विभाग द्वारा ठेकेदार के माध्यम से करवाया जा रहा है।  क्षेत्र के दर्जनों ग्रामीणों ने ठेकेदार व विभाग के अधिकारियों की मिली भगत से मानक विपरीत बनवाए जा रहे सड़क निर्माण को लेकर धरना प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क निर्माण में खुलेआम मानकों की धज्जियां उड़ाई रही हैं। सड़क निर्माण में नाम मात्र का डामर सड़क पर डाला जा मानक  की गिट्टी भी अनुपात में सही नहीं मिला जा रहा है।







 उक्त मार्ग में भी मानकविहीन कार्य कर सड़क को आनन फानन में 2 दिनो में बना दिया गया। मानकविहीन निर्माण को ग्रामीणों ने इसकी जांच कराने व जिम्मेदारों के विरुद्व कार्रवाई किए जाने की मांग की। विरोध करने वालों में   अजित सिंह सोनू,आशुतोष पाण्डेय कालू बाबा,संतोष सिंह प्रमोद, हलचल,अजित,रामनरायन, अजय सिंह,रावेन्द्र,मानवेन्द्र मुकेश,विज्ञान,राजवीर,अमित रवि,आदित्य रोशन, दीपक वीरभान,मंटु,बंटी विशाल भरत,आदि ग्रामीण व क्षेत्रीय लोगों ने धरना प्रदर्शन किया।