Breaking News

लाभार्थी संपर्क अभियान" के अंतर्गत पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने फेफना विधानसभा में झोंकी अपनी ताकत, आधा दर्जन से अधिक गांवो में किया जन संपर्क




फेफना बलिया।। अपनी माता जी के देहावसान के वावजूद पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के अभियान को थोड़ा भी शिथिल नहीं होने दे रहे है। "लाभार्थी संपर्क अभियान" के अंतर्गत  पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने फेफना विधानसभा के ग्रामसभा बोडिया , चंदुकी , पनपोखरा एवं केशरूआ में  लाभर्थियों से आत्मीय संवाद कर उनका कुशल क्षेम जाना। साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से जन संपर्क किया एवं उनसे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  के कुशल नेतृत्व में एक बार पुनः केंद्र में विकास एवं सुशासन का कमल खिलाने का आह्वान किया ।











 श्री तिवारी ने कहा हमारे लिए सबसे पहले राष्ट्र और भाजपा हैं उसके बाद पारिवारिक दायित्व धर्म एवम कर्म । कहा राष्ट्र धर्म सबसे ऊपर हैं । कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी का जो भी निर्देश होगा उसको पूरे तन मन से पालन किया जाएगा । कहा कि कमल के फूल के लिए पूरा जीवन समर्पित हैं ।  इस दौरान आम जनों से वार्ता कर उनके आवास पर स्टीकर भी चिपकाया गया । जनसंपर्क के दौरान विधानसभा संयोजक टुनटुन उपाध्याय , शंकर राजभर ,सुनील पाल ,हरेंद्र राजभर , प्रशांत राय बंटी आदि सम्मिलित रहे ।