Breaking News

ब्राह्मण समाज का ऐलान : बलिया में मनायीं जायेगी 26 को होली





बलिया।। जिला प्रशासन द्वारा पीस कमेटी की बैठक के माध्यम से शुक्रवार को घोषित 25 मार्च को होली मनाने के आदेश के बाद बलिया का ब्राह्मण समाज उद्वेलित हो गया है। शनिवार को बाबा बालेश्वरनाथ मंदिर में एक बैठक करके सभी ने एक स्वर से जिला प्रशासन के निर्णय को ख़ारिज करते हुए जनमानस से 26 मार्च को होली मनाने का अनुरोध किया है।



ब्राह्मण समाज के विद्वत जनों का साफ कहना है कि धर्म के मामले में प्रशासन का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं करेगे । साथ ही यह भी कहा है कि जाप्लिन गंज चौकी इंचार्ज द्वारा बालेश्वर मंदिर में चिपकाये गये पोस्टर को फाड़ने और 26 तारीख की जगह काटकर 25 मार्च करने की घोर निंदा करते है।





बता दे कि ब्राह्मण समाज के लोग एक स्वर में 26 तारीख की होली मनाने के लिये जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर जिलाधिकारी से अपना निर्णय बदलने की मांग करेंगे। इनका साफ कहना है कि गोरखपुर में हमारे मुख्यमंत्री जी 26 को होली मना रहे है और हमें अशुभ मुहूर्त में 25 तारीख को होली मनाने के लिये जिला प्रशासन क्यों दबाव डाल रहा है। कहा कि ज़ब होली का निर्धारण जिला प्रशासन कर रहा है तो ईद का भी करें, शादी विवाह की तिथि भी निर्धारित करें, ब्राह्मणों की क्या आवश्यकता है।यह बातें ओम नारायण तिवारी बलिया विद्वत समाज के कार्यकारिणी सदस्य ने कही है.

सुनिये ब्राह्मण समाज के लोगों ने क्या कहा है ---