Breaking News

पड़ोसी युवक का कारनामा : महिला का नहाने का चुपके से बनाया वीडिओ, वीडियो के बल पर करता रहा दुष्कर्म व वसूले 60 हजार से अधिक रूपये




वीडियो किया सोशल मीडिया के माध्यम से रिश्तेदारों के नंबरों पर पोस्ट, एफआईआर दर्ज, गिरफ्तारी का पुलिस कर रही है प्रयास

बलिया।। बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक द्वारा महिला का नहाते समय का चुपके से वीडियो बनाकर इसके आधार पर ब्लैकमेल करके 60 हजार से अधिक रूपये ऐंठने और लगभग साल भर के अंदर कई बार बलिया शहर के एक होटल में लें जाकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपी युवक ने महिला के आपत्तिजनक वीडियोज को महिला के पति व रिश्तेदारों के मोबाइल पर भी भेज दिया है। महिला की शिकायत पर थाने में यौन शोषण के साथ अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हो गया है।




पीड़िता के अनुसार बाहर काम करने वाले पति ज़ब घर आकर आरोपी की हरकत की शिकायत 5 जनवरी 2024 को आरोपियों के घर जा कर किये तो मेरी पति को मारपीट कर घायल कर दिया गया। इस घटना की सूचना भी बांसडीह रोड पुलिस को दी गयी लेकिन आरोपी आज भी खुलेआम न सिर्फ घूम रहे है बल्कि पीड़िता को रास्ते में घेर कर मुकदमा वापस करने की धमकी दे रहे है। अब पीड़िता अपने पति के साथ दहशत में जी रही है।पीड़िता ने बताया कि उसका माननीय कोर्ट में बयान भी दर्ज कर लिया गया है।





बता दे कि आरोपी ने पीड़िता के ही नाबालिक बच्चें के नाम से फर्जी आईडी बनाकर सारे आपत्तिजनक वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी से बात की गयी तो उनका कहना था कि पीड़िता का एफआईआर दर्ज बहुत पहले ही हो चुकी है और आरोपी को पकड़ने के लिये पुलिस टीम प्रयास कर रही है।