Breaking News

स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों ने डीएम व सीडीओ के स्थानांतरण के लिये मुख्यमंत्री क़ो भेजा पत्रक, आरोप -मीटिंग में गाली देते है दोनों अधिकारी

 



बस्ती।। जनपद के स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य चिकित्साधिकारी क़ो सीडीओ द्वारा मीटिंग में गाली देने का मामला अब तूल पकड़ लिया है। स्वास्थ्य विभाग के सभी चिकित्सकों ने समवेत स्वर में मुख्यमंत्री जी क़ो पत्र भेजकर 3 दिनों के अंदर जिले से डीएम और सीडीओ के स्थानांतरण की मांग कर डाली है। इन चिकित्सकों का आरोप है कि ये दोनों अधिकारी मीटिंग्स में गालियां देकर अपमानित कर रहे है। आरोप है कि विकास भवन में मीटिंग के दौरान सीडीओ द्वारा अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी क़ो गाली व अपमानित किया गया, जिससे विकास भवन के बाहर निकलते ही इनकी तबियत ख़राब हो गयी, जिनका इलाज चल रहा है।




पत्र में आरोप लगाया है कि अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी क़ो कुछ भी होता है, तो इसके जिम्मेदार जिलाधिकारी और सीडीओ होंगे। स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों द्वारा भेजा गया पत्र शासन स्तर पर हड़कंप मचाने लगा है। इन लोगों ने सामूहिक त्यागपत्र देने की भी बात कही है।अब देखना है कि मुख्यमंत्री योगी जी इस पर क्या कार्यवाही करते है।