Breaking News

पुरानी रंजिश में घर में घुसकर दबंगों ने पति पत्नी और बेटी को पीटा, मुकदमा दर्ज


 


बलिया।। खेजुरी थाना क्षेत्र के हथौंज गांव में सोमवार की शाम पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर एक किसान को पीट - पीट कर अधमरा कर दिया। विरोध करने गई किसान की पत्नी और बेटी को भी दबंगों ने जमकर पीटा। गंभीर हालत में घायलों का उपचार चल रहा है। सोमवार को तहरीर देकर पीड़ित पत्नी ने तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।





खेजुरी थाना क्षेत्र के हथौंज गांव निवासी मीरा देवी ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि 27 नवंबर की शाम करीब 07.30 बजे पुरानी किसी रंजिश को लेकर मेरे पड़ोस में रहने वाले हथौंज गांव निवासी धर्मेंद्र राय पुत्र स्व. हरिनारायण राय, सुनीता राय पुत्री स्व. हरिनारायण राय एवं लकी राय पुत्र मुनेन्द्र राय अचानक एक राय होकर लाठी - डंडे से लैस गाली गलौज करते हुए मेरे पति मिथिलेश राय को मारने पीटने लगे जिससे मेरे पति को गंभीर चोटें आई। अपने पति की चीख सुनकर मै और मेरी बेटी कविता बीच बचाव करने आई तो मुझे और मेरी बेटी को मारने पीटने लगे जिससे मेरे सिर में गंभीर चोटें आई और मेरी बेटी का हाथ टूट गया। मारने पीटने के बाद तीनों ने मेरे घर काफी समय तक तोड़ फोड़ भी की जिससे बहुत सी चीजें छतिग्रस्त हो गई। इतना सब करने के बाद वे सब बहुत देर तक गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देते रहे। उनके जाने के बाद मैने 100 नम्बर डायल करके पुलिस को बुलाया। पुलिस टीम ने मुझे थाने पर बुलाया। मैं थाना पहुंचकर अभियुक्तों के खिलाफ लिखित तहरीर दी।




पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो अभियुक्त और एक अभियुक्ता को चालान न्यायलय किया है और कहा है कि आगे की कार्यवाही मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद होगी। फिलहाल तीनों जमानत पर है।