Breaking News

बलिया राइस मिलर्स वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष बने अविनाश सिंह, शिवजी गुप्ता को मिली महामंत्री की जिम्मेदारी



प्रदेश अध्यक्ष यूसी मिश्र ने की घोषणा

गजेंद्र प्रसाद गुप्ता और राजेश चौरसिया बने प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य

बलिया।। रविवार को एक स्थानीय होटल में आयोजित कार्यक्रम में बलिया राइस मिलर्स वेलफेयर एसोसिएशन की जनपदीय कार्यकारिणी की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष यूसी मिश्र द्वारा किया गया। नई कार्यकारिणी में अविनाश सिंह शिब्बू को जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है। वही शिवजी गुप्ता को महामंत्री का दायित्व सौपा गया है। इसके साथ ही वरिष्ठ उपाध्यक्ष हिमांशु गुप्ता , उपाध्यक्ष अजय कुमार सिंह और कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता, मीडिया प्रभारी संजय वर्मा को बनाया गया है।





इसके साथ ही श्री मिश्रा ने बलिया के दो जुझारू मिलर्स गजेंद्र प्रसाद गुप्ता और राजेश चौरसिया को प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल करने की भी घोषणा की। साथ ही सभी सदस्यों को आश्वस्त किया कि प्रदेश कार्यकारिणी में बलिया को सम्मानजनक पद दिया जायेगा।



अपने सम्बोधन में यूसी मिश्रा ने कहा कि मिलर्स को जो भी अब तक मिला है, वह संघर्षो के और एकता के बल पर ही मिला है। कहा कि यह हमारी एकजुटता की ताकत का ही परिणाम है कि सत्र 2011-12 की कथित देनदारियों को लेकर जो मिलर्स का प्रशासन के द्वारा उत्पीड़न हो रहा था, उसको 2017 में रुकवाया गया। कहा कि आगे भी मिलर्स के सामने जो भी समस्याएं आएगी, जो जनपद स्तर से हल नही होंगी तो उसको प्रदेश मुख्यालय से हल कराने का काम किया जायेगा।







इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष यूसी मिश्रा का गजेंद्र प्रसाद गुप्ता , राजेश चौरसिया, हिमांशु गुप्ता, अविनाश सिंह, अजय सिंह, शिवजी गुप्ता, ओमप्रकाश प्रजापति, राजेश गुप्ता, केशरी जी, बबलू गुप्ता आदि ने अंगवस्त्रम व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इसके साथ ही गजेंद्र प्रसाद गुप्ता, राजेश चौरसिया, शिवजी गुप्ता, विनोद गुप्ता आदि ने अपने सम्बोधन में जनपद के राइस मिलर्स के सामने आ रही समस्याओ को प्रदेश अध्यक्ष के सामने रखा। अध्यक्षता अजय सिंह और संचालन हिमांशु गुप्ता ने किया।

इस अवसर पर अंजनी गुप्ता, परमात्मा गुप्ता, राजेश कुमार गुप्ता, जयराम गुप्ता, संतोष गुप्ता, राजकुमार तिवारी, गुड्डू पांडेय, बलवंत सिंह, हरिन्द्र कुमार गुप्ता, राकेश राय, संजय गुप्ता, भगत यादव, सचिता गुप्ता, संजय वर्मा आदि मिलर्स मौजूद रहे।