Breaking News

जिला पंचायत सदस्य का सीमा हैदर पर गाया गीत हो रहा है खूब वायरल, सुने क्या है गीत



बलिया।। वार्ड नंबर 55 की जिला पंचायत सदस्य सुश्री रेखा कवियित्री का सीमा हैदर पर लिखा और गाया गीत खूब वायरल हो रहा है। गीत के माध्यम से सुश्री रेखा ने सीमा हैदर से लोगों को सचेत किया है।


बता दे कि यूपी पुलिस ने सीमा हैदर और सचिन मीणा के बीच दोस्ती होने से लेकर सीमा का अपने बच्चों के साथ भारत आने तक की पूरी जानकारी शेयर की है. साथ ही यह भी बताया है कि उसके पास लाखों की रकम कहां से आई थी. सीमा और सचिन के साथ यूपी एटीएस की पूछताछ भी पूरी हो गई है।





सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा से यूपी एटीएस (UP ATS) की पूछताछ लगभग पूरी हो गई है। साथ ही सेंट्रल एजेंसियों ने भी दोनों से पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान यूपी एटीएस को सीमा हैदर के जासूसी के जुड़े कोई सबूत नहीं मिले हैं। अब एटीएस अपनी जांच रिपोर्ट यूपी के गृह विभाग को भेजेगी. इसके बाद सीमा हैदर और उसके चार बच्चों को पाकिस्तान डिपोर्ट करने की कार्रवाई पर फैसला लेगी। लखनऊ से एसएसपी एटीएस अभिषेक सिंह की टीम ने पूछताछ पूरी की है।


वहीं, यूपी पुलिस के स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार ने सीमा हैदर और सचिन से जुड़ी डिटेल जारी की है। कहा जा रहा है कि सीमा हैदर के द्वारा अपने चार बच्चों के साथ भारत में घुसने पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। सीमा के पास से दो वीडियो कैसेट, 4 मोबाइल फोन, 5 पाकिस्तानी अधिकृत पासपोर्ट और एक ऐसा पासपोर्ट जिसमें आधार और नाम नहीं है मिला है, जिनकी जांच की जा रही है।

सुश्री रेखा कवियित्री द्वारा गाया गीत निम्न है ----