Breaking News

मुहल्ले की सभी गलियों का होगा कायाकल्प, नही बहेगी कोई सड़क पर नाली, कचहरी में अधिवक्ताओ से लिया जीत का आशीर्वाद : लक्ष्मण



बलिया।। नगर पालिका परिषद बलिया का चुनावी समर अब धीरे धीरे परवान चढने लगा है। समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार लक्ष्मण गुप्ता ने शुक्रवार को दीवानी कचहरी में पूर्व विधायक राम इक़बाल सिंह, पूर्व विधायक मंजू सिंह, जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव, परवेज रोशन, रामजी गुप्ता, बरमेश्वर प्रधान आदि वरिष्ठ नेताओं के साथ अधिवक्ता समुदाय से अपने लिये समर्थन मांगा। कहा कि चेयरमैन बनने के बाद मेरा पहला प्रयास होगा कि कचहरी परिसर में वरिष्ठ अधिवक्ताओं की सलाह पर नगर पालिका से जो भी सम्भव होगा,शुद्ध पेयजल की आपूर्ति व अन्य जरुरी जन सुविधाओं को दिलाने का काम करूंगा । अधिवक्ता समाज ने भी श्री गुप्ता को अपना पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया।





सायं काल विजयीपुर घूरहु नारायण के छपरा मुहल्ले में भ्रमण कर सपा प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता ने अपने लिये आशीर्वाद मांगा। लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले 6 सालों में इस क्षेत्र की जो उपेक्षा हुई है, वह मेरे चेयरमैन बनने के बाद नही होंगी। कहा कि अध्यक्ष बनने के बाद मेरा पहला काम विजयीपुर वासियों को बजबजाती नालियों और टूटी सड़कों से स्थायी निजात दिलाना होगा। कहा कि इस वार्ड की नालियों को इस तरह बनाया जायेगा कि गंदा पानी निरंतर निकलता रहे। इसके अलावा इस वार्ड की सारी गलियों का जीर्णोद्धार कराना भी मेरी प्राथमिकता में होगा।


कहा कि अपने दो कार्यकालों में मैने इस वार्ड में जो विकास कराया था, उसके बाद यहाँ के विकास की जो रफ़्तार रुक गयीं है, उसको फिर से तेज गति प्रदान करूंगा। कहा कि मेरे कार्यकाल में विकास  धर्म जाति को देख कर नही बल्कि सर्व समाज के विकास को ध्यान में रख कर होगा। कहा कि हमारे लिये सबसे पहले दबे कुचले दलितों अल्पसंख्यकों के क्षेत्रो को जो विकास की मुख्य धारा से छूटे हुए है, उनके घर तक विकास को पहुँचाना है।







श्री गुप्ता ने कहा कि मेरा प्रयास होगा कि शहर के सभी वार्डो में शुद्ध पेयजल की सप्लाई सुनिश्चित रूप से हो। वही किसी भी वार्ड में कूड़ा डंप न हो इस लिये सफाई व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करूंगा। शहर के सभी वार्डो में पर्याप्त रौशनी के लिये प्रकाश की व्यवस्था सुनिश्चित करूंगा।


समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी श्री गुप्ता के साथ अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जनसंपर्क अभियान में पूर्व विधायक मंजू सिंह, पूर्व विधायक राम इक़बाल सिंह, जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव,वरिष्ठ सपा व व्यापारी नेता रामजी गुप्ता,परवेज रोशन साहब,जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि बरमेश्वर प्रधान आदि ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।इस बार रामजी गुप्ता और लक्ष्मण गुप्ता की जोड़ी के एक हो जाने से व्यापारियों के मतों का बिखराव रुक गया है।

समग्र कांदु वैश्य कल्याण समिति  ने लक्ष्मण को दिया समर्थन

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता के चुनावी करवा को आज बड़ा समर्थन मिला है। श्री गुप्ता के चुनावी कार्यालय पर पहुंच कर आज समग्र कांदु वैश्य समिति के दर्जनों नेताओं ने अपने समाज के समर्थन की घोषणा की। नेताओं ने कहा जितना लक्ष्मण गुप्ता ने वैश्य समाज के लिये संघर्ष किया है, बलिया में वैश्य समाज का बच्चा बच्चा जनता है। अपने प्रति समर्थन के भाव को देख कर श्री लक्ष्मण गुप्ता ने रुधे गले से कहा कि यह समर्थन मेरे लिये समाज के द्वारा चढ़ाया गया ऐसा ऋण है जिसको मै पूरी जिंदगी लगातार समाज की सेवा करके भी नही उतार सकता हूं। आश्वस्त किया कि मेरे रहते वैश्य समाज पर कोई अत्याचार नही कर सकता है।

बता दे कि समग्र कान्दू वैश्य कल्याण समिति जनपद बलिया ने समाजवादी पार्टी के चेयरमैन पद के उम्मीदवार लक्ष्मण गुप्ता को जिला समाजवादी कार्यालय पर उपस्थित होकर अपना समर्थन दिया। इस अवसर पर कल्याण समिति के सचिव/मंत्री श्री ईश्वर चन्द गुप्ता, वरिष्ठ संरक्षम डॉ० फोह चन्द्र बेचमा संरक्षक भी परमात्मा प्रसाद गुप्ता, उमेशचय गुडुसंगठन मंत्री वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री रमाशंकर गुप्ता, उपाध्यक्ष भोज मोहन मुझा कोषाध्यक्ष श्री रामशेर मुखा, बृजेश कुमार गुप्ता मनीष गुप्ता, रविशंकर गुप्ता, जिऊत प्रसाद गुप्ता, पप्पू गुहा, प्रदीप गुहा, रामप्रवेश इकाई अध्यक्ष पन्त प्लस मनियर, जयराम प्रसाद मुहा प्रेमचंद्र गुप्ता केषा ध्यास, झष्ण कुमार गुहा अध्यक्ष नवानगर  आदि ने श्री लक्ष्मण गुप्ता को माल्यार्पण करने सम्मान देते हुये उनको समर्थन हेतु आश्वस्त किया। साथ ही साथ यह भी कहा गया कि हमारा पूरा संगठन तन मन धन से हमेशा आपके साथ रहेगा समर्थन की घोषणा समिति के सचिव / मंत्री भी ईश्वर तक गुप्ता अधिवक्ता ने की।