Breaking News

बीजेपी को समर्थन देना वरिष्ठ पत्रकार हाजी वकील अहमद अंसारी को पड़ा महंगा, विजयी सभासद प्रत्याशी व समर्थकों ने किया घर पर हमला



रसड़ा बलिया।। कई बार से लगातार सभासद बनते आ रहे वरिष्ठ पत्रकार हाजी वकील अहमद अंसारी को बीजेपी को समर्थन देना महंगा पड़ गया है। इनको न सिर्फ इस बार हार का स्वाद चखना पड़ा है बल्कि विजयी प्रत्याशी और उसके समर्थकों ने इनके घर पर हमला बोलकर जमकर मारपीट भी की है। विजयी सभासद बसपा समर्थक बताया जा रहा है।भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्यवाही की मांग की है।




घटना के बाद थाना कोतवाली रसड़ा में वकील अहमद अंसारी द्वारा दी गयी तहरीर में 9 नामजद और लगभग बीस से अधिक अन्य को हमलावर बताया गया है। श्री वकील अहमद के अनुसार हॉकी डंडो बेल्टो आ नुकिली चीजों से हमले में उनको और इनके परिजनों को काफी चोटे आयी है। श्री अहमद ने यह भी तहरीर में लिखा है कि 72 घंटे में उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गयी है। श्री अहमद ने तहरीर में मुख्यमंत्री योगी को भी हमलावरों द्वारा मां बहन की गाली देने की बात लिखी गयीं है।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर धरपकड़ की कार्यवाही शुरू कर दी है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गयीं है।