Breaking News

एक दूसरे को गले मिलकर मनायीं ईद की खुशियाँ,प्रशासन रहा चौकन्ना, रसड़ा में विधायक उमाशंकर सिंह ने मुस्लिम भाइयों को गले लग कर दी मुबारकबाद



बलिया।शनिवार को पुर जनपद में हर्षोल्लास के साथ ईद का त्यौहार मनाया गया। जनपद मुख्यालय से लेकर ग्रामीण अंचलों और तहसील मुख्यालयों पर लोगों ने एक दूसरे के गले लगकर ईद की मुबारकबाद दी और सिवई खायी। मुस्लिम समाज के लोगों ने अपने-अपने घरों में नमाज पढ़कर मुल्क की हिफाजत के लिए दुआ की। इसके बाद, एक-दूसरे के गले मिलकर ईद की बधाई दी।  बच्चों ने भी उत्साह के साथ गले मिलकर ईद की बधाई दी।सुरक्षा के मद्देनजर नगर से लेकर ग्रामीणांचलों में पुलिस चक्रमण करती रही। नगर के विशुनीपुर, जंगेअली मोहल्ला, विजयीपुर, राजपूत नेवरी, काजीपुरा, उमरगंज, बहेरी, परमंदापुर के अलावा नगर से सटे निधरिया, मिड्ढा, आमडारी, पटखौली आदि स्थानों पर मुस्लिम समाज के लोगों ने ईद की नमाज अदा की।



रसड़ा में हर्षोउल्लास  व उत्तसाह के साथ मनी ईद  उल फितर 

विधायक सहित अन्य विशिष्ट जनों ने मुस्लिम भाईयों को दी ईद की बधाईयां

रसड़ा (बलिया)।। ईद-उल-फितर-ईद का त्यौहार छोटी काशी के नाम से विख्यात,संत व सूफी संत के रसड़ा में बड़े ही उत्साह व हर्षोउल्लास पूर्वक मनाया गया।शनिवार को सुबह सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ऐतिहासिक ईदगाह पर पहुंचकर ईद की नमाज अदा की तथा मुल्क (देश) की सलामती के लिए विशेष दुआएं मांगी। इसके  आलावा रसड़ा के मुंसफी मुस्जिद, शिया मस्जिद, पुरानी मस्जिद सहित गांव अन्य मस्जिदों में ईद की नमाज अदा की गई। रसड़ा के ईदगाह पर  पहुंचे क्षेत्रीय विधायक उमाशंकर सिंह,सहित पूर्व चेयरमैन वशिष्ठ नारायण सोनी, समाज सेवी विनयशंकर जायसवाल, महेंद्र चौहान, राजेश गुप्ता, विजयशंकर यादव, चंद्रशेखर गोविंद्ध मद्धेशिया,  अविनाश सोनी आदि लोगों ने मुस्लिम भाईयों को गले लगाकर ईद की बधाईयां दी।







नमाज अदा करने के पूर्व समाज सेवी विनय शंकर जयसवाल ने मुस्लिम बन्धुओ पर फूल की बारिश करके अभिवादन किया। नगर मे सुरक्षा के दृष्टि से एस डी एम सदानंद सरोज,  क्षेत्राधिकारी मो. फहीम, प्रभारी निरीक्षक हिमेंद्र सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजू रही।