Breaking News

साइकिल पर भारी विधायक सिकंदरपुर का चेहरा,साइकिल को लात मारने वाले बयान का वीडियो वायरल



बलिया।। सिकंदरपुर विधान सभा के समाजवादी से विधायक मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी का एक बयान सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जिसमे ये कहते हुए नजर आ रहे है कि हमारे लोग एक स्वर से कह रहे है कि जो साइकिल सिम्बल गलत तरीके से एलाट हुआ है उसे हम लात मारते है और आप जिसे चेयरमैन का चुनाव निर्दल लड़ाएंगे हम सभी लोग आप के साथ चुनाव लड़ने को तैयार है। यानी विधायक जी का चेहरा सिकंदरपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और चुनाव चिन्ह साइकिल पर भारी है।







विधायक ने कहा सपा के टिकट बंटवारे में बीजेपी ने सपा के नेताओ के साथ मिलकर बड़ा खेल खेला है,यह चुनाव सिम्बल पर नही चेहरे पर होगा, वह जिसे चाहेंगे वही चुनाव लड़ेगा ।दरअसल विधायक जी नगर पंचायत के चुनाव में अपने खास चेहरा भीष्म यादव को चैयरमैन के लिए लड़ाना चाहते थे । लेकिन पार्टी ने दूसरे कैंडिडेट दिनेश चौधरी को समाजवादी पार्टी ने अपना टिकट और अपना सिम्बल साइकिल एलाट किया है ।





 सिकन्दरपुर नगर पंचायत की यह तस्वीरे जहाँ समाजवादी पार्टी से सिकन्दरपुर विधानसभा से वर्तमान विधायक और पूर्व मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी उनके मर्जी के खिलाफ अपने विधानसभा में दूसरे को टिकट देने से खासा नाराज है और अपने ही पार्टी के सिम्बल साईकल निशान पर अमर्यादित बयान देते नजर आ रहे। विधायक ने कहा पार्टी उनके समाजवादियों ने उनसे कहा हैं कि पार्टी के सिम्बल साईकल को लात मारो और विधायक द्वारा घोषित निर्दल प्रत्याशी को चुनाव लड़ाएंगे और जिताएंगे। यह चुनाव पार्टी के सिम्बल पर नही चेहरे पर होगा। सिकन्दरपुर के विधायक और उनके चेहरे पर चुनाव होगा। वह अपने विधानसभा में स्थित नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए जिसे चाहेंगे उसे चुनाव लड़ाएंगे और जिताएंगे।


बाईट- मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी (सपा विधायक और पूर्व मंत्री)





बता दे कि सपा विधायक भीष्म यादव को चुनाव लड़ाना चाहते थे मगर पार्टी ने दिनेश चौधरी को टिकट दे दिया।जिससे विधायक नाराज होकर अखिलेश यादव के पास पहुंच गए। सपा द्वारा घोषित प्रत्याशी का टिकट कैंसिलेशन का पत्र लेकर बलिया पहुंचे तो काफी देर हो चुकी थी और वह निर्वाचन अधिकारी को पत्र दे नही पाए ।अब वह अपने द्वारा घोषित निर्दल प्रत्याशी को चुनाव लड़ाकर जिताने की बात कह रहे है। विधायक ने कहा यह चुनाव पार्टी के सिम्बल पर नही चेहरे पर चुनाव होगा और सिकन्दरपुर में उनका चेहरा है वह जिसे चाहेंगे उसे लड़ाएंगे और जिताएंगे।

बाईट-मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ( सपा विधायक)




सपा विधायक मोहम्मद रिजवी ने अपने ही पार्टी के नेताओ और बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि टिकट बंटवारे में  बीजेपी ने सपा के नेताओ के साथ मिलकर लखनऊ तक पहुँचवाकर गलत लोगो को टिकट दिलवाया।विधायक ने कहा अब अखिलेश यादव को देखना है कि ऐसे नेताओं पर कार्यवाई करते है या नही।