Breaking News

टिकट लेकर बलिया आते ही लक्ष्मण गुप्ता का हुआ भव्य स्वागत, बोले बिना जाति धर्म उच्च नीच के भेद किये शहर का विकास लक्ष्य




मधुसूदन सिंह

बलिया।। समाजवादी पार्टी की तरफ से अध्यक्ष नगर पालिका परिषद का उम्मीदवार बनने के बाद पहली बार बलिया आने पर लक्ष्मण गुप्ता का कार्यकर्ताओ व समर्थको ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। लखनऊ छपरा एक्सप्रेस जैसे ही बलिया रेलवे स्टेशन पर पहुंची उत्साहित समर्थको ने अखिलेश यादव जिंदाबाद, लक्ष्मण गुप्ता जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगाने शुरू कर दिये।



कार्यकर्ताओ ने फूल माला पहनाकर लक्ष्मण गुप्ता का स्वागत किया। समर्थको संग लक्ष्मण गुप्ता स्टेशन से चौक होते हुए गुदरी बाजार पहुंच कर मां दुर्गा के मंदिर में माथा टेक कर जीत का आशीर्वाद मांगा। लक्ष्मण गुप्ता ने सामने जो भी बुजुर्ग मिले उनके पैरों में झुक कर नमन कर जीत का आशीर्वाद भी मांगा।

गुदरी बाजार से यह जुलुस चमन सिंह बाग रोड, लोहापट्टी, सिनेमा रोड होते हुए महावीर गढ़ी मंदिर पहुंचा। श्री गुप्ता ने यहां श्री हनुमान जी की पूजा अर्चना की। यहाँ बाबा बालेश्वर नाथ मंदिर में पूजा कर भोलेनाथ से जीत का आशीर्वाद मांगा। यहाँ से मां दुर्गा के मंदिर में माथा टेका। इसके बाद यह जुलुस भृगु मंदिर पहुंचा, जहां श्री गुप्त ने पूजा अर्चना की। श्री गुप्त ने यहां से संत गणिनाथ मंदिर पहुंच कर व्यापारियों के कुल देवता की तरह पूज्य,की पूजा अर्चना की और विजयी होने का आशीर्वाद मांगा।



यहां से यह जुलुस जाप्लिनगंज स्थित श्री लक्ष्मण गुप्त के कैंप कार्यालय पहुंचा और एक सभा में तब्दील हो गया। सभा को सम्बोधित करते हुए गिरिजेश गुप्ता एडवोकेट ने व्यापारी समाज को आगाह किया किया कि लक्ष्मण गुप्ता को जीत न मिले इसके लिये विरोधी तरह तरह के हथकंडे अपनायेगे। यही नही स्वजातीय उम्मीदवार उतारकर आपको भटकाने की कोशिश करेंगे। लेकिन हमें विरोधियों के किसी भी साजिश में नही आना है और तब तक आराम नही करना है जबतक लक्ष्मण गुप्ता चेयरमैन की कुर्सी पर न बैठ जाये।




समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल राय ने अपने सम्बोधन में कहा कि मै राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्त्ता को टिकट देकर साबित किया है कि समाजवादी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो व्यापारियों का सम्मान करना जानती है। कहा कि जबतक हमारी जीत न हो जाये, तबतक चैन से नही बैठना है। कहा कि हमें यह ध्यान रखना है, विरोधियों की किसी भी साजिश के कारण न हमारा एक वोट घटे, न ही एक वोट बंटे।








अध्यक्ष पद प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता ने अपने सम्बोधन में कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी, प्रदेश अध्यक्ष जी, जिलाध्यक्ष जी के साथ ही अन्य वरिष्ठ नेताओं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास करके सपा जे परचम को नगर पालिका में लहराने का दायित्व सौपा है, को हर हाल में पूरा करने का प्रयत्न करूंगा। श्री गुप्त ने बलिया शहर की जनता जनार्दन को आश्वस्त किया कि अपने पिछले कार्यकालों में जिस तरह विकास कार्य किया, आगे उससे भी अधिक कराऊंगा। कहा कि मै आप लोगों का जाँचा परखा हुआ हूं, इस बार भी आपकी कसौटी पर खरा उतरूंगा, यह वादा है।सभा को सम्बोधित करने वालों में विकेश सिंह सोनू, प्रभु जी रौनियार, परवेज आलम प्रमुख थे।