Breaking News

नगर पंचायत की गाड़ी में पकड़ी गयीं 50 पेटी अंग्रेजी शराब, स्थानीय लोगों ने पकड़वाई शराब





रेवती बलिया।।  रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत उच्च प्राथमिक विद्यालय के निकट गुरुवार की रात आदर्श नगर पंचायत रेवती की बंद पिकअप वैन में 50 पेटी अवैध रूप से ले जायी जा रही अंग्रेजी शराब बरामद हुई है । इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।पुलिस नगर पंचायत की वैन को ट्रैक्टर में बांधकर थाने लायी।सूचना मिलते ही सीओ बैरिया मोहम्मद उस्मान भी मौके पर पहुंच गये।



प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पंचायत रेवती के वार्ड नंबर आठ में गुरूवार की रात रिजवान जी के बगल में ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि नगर पंचायत की बंद मैजिक वैन में काफी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब ले जाई जा रही है। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचकर वैन को अपने कब्जे में ले लिया। वही वैन चालक मौका पाते ही फरार होने में सफल रहा जबकि पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है ।







पुलिस ने नगर पंचायत की वैंन को ट्रैक्टर में बांध कर थाने ले गयीं । जहां सी ओ बैरिया मोहम्मद उस्मान की मौजूदगी में बंद वैन को खोला गया।बंद वैन से 50 पेटी 8 पीएम फ्रूटी बरामद हुआ। इस बाबत पूछे जाने पर सीओ बैरिया मोहम्मद उस्मान ने बताया कि नगर पंचायत की बंद वैन से 50 पेटी 8 पीएम फ्रूटी बरामद हुई है।इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर आवश्यक पूछताछ की जा रही है।