Breaking News

वंदना एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी के छात्र छात्राओं को नम आंखों से दी गई विदाई




सिकंदरपुर,बलिया।। सिकंदरपुर क्षेत्र के रहिलापाली स्थित वंदना एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी के प्रांगण में बुधवार को कक्षा 12वीं के छात्र छात्राओं का भव्य विदाई समारोह का आयोजन किया गया। विदाई कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिकंदरपुर क्षेत्र के पूर्व विधायक संजय यादव व  विशिष्ट अतिथि शंकराचार्य परिषद के अध्यक्ष स्वामी आनंद स्वरुप जी महाराज, एसडीएम सिकंदरपुर अखिलेश यादव व क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर भूषण वर्मा रहे।

मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में सभी छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए आने वाले समय में हर बाधाओं को पार कर अपने मकसद में सफल होने की कामना करते हुए कहा कि बंदना कोचिंग वेलफेयर सोसाइटी जिस तरह गरीब बच्चों को पढ़ाने के लिए काम कर रही है यह अपने आप में बहुत ही काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि इस कोचिंग संस्थान को भविष्य में किसी भी प्रकार की अगर सहायता की जरूरत पड़ी तो मैं इसके लिए सदैव तत्पर हूं।







वहीं विशिष्ट अतिथि ने कहा कि छात्र-छात्राओं की कभी विदाई नहीं होती बल्कि आगे आने वाले जीवन में समाज के प्रति और ज्यादा संस्कारवान अपने लक्ष्य को हासिल करने की प्रक्रिया है। उन्होंने सभी छात्र छात्राओं को भावी भविष्य की शुभकामनाएं भी दी। कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों ने अपने हाथों से लगभग 200 बच्चों को परीक्षा पैड, समय सारणी और मेडल देकर विदा किया।

 इस अवसर पर सतेन्द्र राजभर,जयराम पाण्डेय, डॉ आशुतोष गुप्ता, कौशल श्रीवास्तव, संजय जयसवाल, प्रयाग चौहान,आकाश तिवारी, विनीत पांडे, सोभन राजभर, राजू तुरैहा, सुशील कुमार प्राथमिक शिक्षक संघ व नगर अध्यक्ष, केके सर नोडल अधिकारी, ऐडवोकेट जितेश सोनी, सोनू गुप्ता, ई.अजय देवग्रवाल, मनोज कुमार, रंजीत कुमार, सोनू पाठक, मन्नू भाई आदि मौजूद रहे। अंत में कोचिंग के अध्यापक सनोज कुमार, अजीत सर, विनोद कुमार, गुलशन जहां ने सभी बच्चों को आशीर्वाद और शुभकामनाएं देते हुए सभी का आभार जताया।