Breaking News

भरत सिंह मृत व्यापारी नन्दलाल के परिजनों के साथ, कहा मिलेगा न्याय



बलिया।। पूर्व सांसद भरत सिंह ने अपने आवास विकास आवास पर प्रेस वार्ता के माध्यम से सुदखोरो के आतंक से आत्महत्या करने वाले मृतक व्यवसायी नन्दलाल गुप्ता के परिजनों को अपना पूर्ण सहयोग देने और व्यापारियों के साथ हमेशा खड़ा रहने का आश्वासन दिया।

कहा कि मृतक असलहा व्यापारी नन्दलाल गुप्ता का प्रकरण व्यपारी समाज और बलिया के लिए नया नहीं है। काफी समय से जनपद सूदखोरों एवं भू-माफियाओं के उत्पीड़न से ग्रसित है। मैं नन्दलाल गुप्ता के परिवार के प्रति इस दुःख के समय में शोक संवेदना व्यक्त करता हूँ, कल मैं उनके आवास पर पहुंचकर उनके परिजनों से मिला और आश्वस्त किया कि कोई अपराधी बख्शा नहीं जायेगा। चाहे वह कोई भी हो,मैं उनके परिवार और बलिया के व्यापारी समाज के साथ हूँ। सरकार और प्रशासन की ओर से इस बात से आश्वस्त कराना चाहता हूं कि कार्यवाही अवश्य होगी। जनपद काफी समय से सफेदपोश सूदखोरों और भू-माफियाओं के अपराधिक कारनामों से ग्रसित है।






श्री सिंह ने कहा कि कभी मेरे गृह क्षेत्र  रानीगंज बाजार और उसके आस-पास के क्षेत्र भी इसी समस्या से ग्रसित था। मैंने व्यापारी समाज के साथ मिलकर इसके विरूद्ध आवाज उठाई और समस्या का छुटकारा हुआ था।कहा कि आप सभी को स्मरण होगा कि मेरे संसदीय कार्यकाल में सोनबरसा अस्पताल के सरकारी जमीन को कब्जा करने की कवायद चल रही थी, जिसका संज्ञान मैंने मुख्यमंत्री जी को कराया था और अपने राजनैतिक जीवन में ऐसे लोगों के खिलाफ लड़ाईग्यां लड़ी हैं। मैं आश्वस्त कराना चाहता हूं कि हिसाब होगा और पीडित व्यापारी नन्दलाल गुप्ता जी के परिवार वालों को न्याय मिलेगा।







यह भी कहा कि गृहमंत्री भारत सरकार एवं मुख्यमंत्री उ0प्र0 सरकार के द्वारा प्रशासन को इनके काले साम्राज्य का हिसाब करने का सख्त निर्देश दिया गया है। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार और स्वयं पूजनीय योगी जी महाराज भू-माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही के लिए पूरे देश में नजीर हैं और बलिया में भी इस प्रकरण में ऐसी ही कार्यवाही होगी।


भारतीय जनता पार्टी व्यपारियों, व्यवसायियों एवं जनता की पार्टी है और किसी भी व्यक्ति को जो ऐसे कार्यों में लिप्त है, जनता को या व्यापारियों को प्रताड़ित करता है पार्टी उनके साथ नहीं है। मैं प्रदेश अध्यक्ष मा० मुख्यमंत्री जी से मिलकर ऐसे लोगों को पार्टी से तत्काल निलम्बन का अनुरोध करूंगा।

मैं पुनः आश्वस्त करना चाहता हूं कि बलिया के व्यापारी समाज और नन्दलाल गुप्ता के परिवार के साथ निश्चित न्याय होगा। हम बलिया के सभी आम जन मानस एवं उनके भावनाओं के साथ हैं।