Breaking News

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ मौनी अमावस्या पुष्पवर्षा,14 करोड़ यूजर्स ने सीएम योगी के मैनेजमेंट को सराहा







प्रयागराज में स्नान करने पहुंचे श्रद्धालुओं पर मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर की गयी पुष्पवर्षा

लखनऊ ।। प्रयागराज में चल रहे माघ मेले के दौरान शनिवार को मौनी अमावस्या के स्नान के लिए आस्था का रेला उमड़ पड़ा। तकरीबन दो करोड़ लोगों के पवित्र संगम में स्नान करने का अंदाजा लगाया जा रहा है। वहीं इतने बड़े आयोजन के लिए योगी सरकार की ओर से किये प्रबंधों और आस्था की डुबकी लगाने वाले श्रद्धालुओं पर हेलीकॉप्टर से हुई पुष्पवर्षा से ना सिर्फ श्रद्धालु हर्षित नजर आए, बल्कि इसकी गूंज सोशल मीडिया पर भी सुनाई दी।










 ट्विटर पर दिनभर #मौनी_अमावस्या_पुष्पवर्षा' ट्रेंड करता रहा। इस दौरान तकरीबन 14 करोड़ लोगों तक ये हैशटैग पहुंचा। वहीं 10 हजार से ज्यादा बार यूजर्स ने हैशटैग के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रबंधन और पुष्पवर्षा की तरीफ की। इसके साथ ही 19 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक, रिप्लाई और रीट्वीट के जरिए योगी सरकार की इस पहल की सराहना की।


दो करोड़ से ज्यादे लोगों ने लगायी श्रद्धा की डुबकी 

प्रयागराज में मौनी अमावस्या के अवसर पर पवित्र संगम में स्नान का पुण्य लाभ पाने वाले सभी पूज्य संतों, कल्पवासियों व श्रद्धालुओं पर पुष्प वर्षा की गयी।आज संगम में 2.09 करोड़ से अधिक श्रद्धालुओं ने आस्था की डुबकी लगाई।स्नान पर्व के सकुशल संपन्न।


सीएम योगी ने किया ट्वीट

प्रयागराज में मौनी अमावस्या के अवसर पर पवित्र संगम में स्नान का पुण्य लाभ पाने वाले सभी पूज्य संतों, कल्पवासियों व श्रद्धालुओं का अभिनंदन!

आज संगम में 2.09 करोड़ से अधिक श्रद्धालुओं ने आस्था की डुबकी लगाई है।

स्नान पर्व के सकुशल संपन्न होने की प्रशासन व प्रदेश वासियों को बधाई!