Breaking News

सड़क हादसे में युवा शिक्षक की मौत से परिजनों मे मचा कोहराम



बलिया।। शनिवार को बेसिक शिक्षा परिवार के लिए दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है। शनिवार को  विद्यालय से छुट्टी के बाद घर लौट रहे एक अध्यापक की सड़क हादसे में मौत हो गयी है । हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। इस खबर से जनपद का प्राथमिक शिक्षा जगत स्तब्ध है। 



बता दे कि मूलरूप से रसड़ा के मोतिरा निवासी अंजनी गुप्ता (45) पुत्र जयनारायण गुप्ता की तैनाती शिक्षा क्षेत्र बांसडीह के जूनियर हाईस्कूल मंगलपुरा पर बतौर सहायक अध्यापक पद पर हुई थी। अंजनी गुप्ता का आवास हनुमानगंज के बलराम बिहार कालोनी में स्थित है। अंजनी गुप्ता विद्यालय से घर लौट रहे थे। अभी वे सुखपुरा थाना क्षेत्र के महादेव पैलेस के समीप ही थे कि एक बेकाबू ट्रैक्टर ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दिया।







स्धानीय लोगों व एम्बुलेंस की मदद से उन्हें तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  सूचना मिलते ही शिक्षकों का हुजूम जिला अस्पताल पहुँच गया। शिक्षकों सहित प्राशिसं पंजीकृत के जिलाध्यक्ष निर्भय नारायण सिंह ने भीगे पलकों से पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि अर्पित कर अंतिम विदाई दी तथा शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की।