Breaking News

बुंदेलखंड,पूर्वांचल और पश्चिमी जिलों में होगा महासंघ का शीघ्र विस्तार




पश्चिमी यूपी के लिये राष्ट्रीय सचिव नन्द गोपाल वर्मा, प्रदेश प्रभारी सच्चिदानंद मिश्र को बुंदेलखंड और प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह को बनाया गया पूर्वांचल प्रभारी 

 पन्द्रह  दिन के भीतर आख्या सौंपने की अपेक्षा

प्रत्येक जिलों मे स्मृतिशेष वरिष्ठ पत्रकारों के नाम से  उत्साही पत्रकारों को दिया जायेगा सम्मान पत्र 

प्रयागराज।।भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ द्वारा गठित की जा रही विभिन्न जिला इकाइयों के साथ-साथ बुंदेलखंड पूर्वांचल और पश्चिमी जिलों के लिए वरिष्ठ पदाधिकारियों को प्रभार सौंप दिया गया है और उनसे  पन्द्रह  दिन के भीतर आख्या प्रस्तुत करने को कहा गया है। 

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव मथुरा प्रसाद धुरिया ने बताया कि पश्चिमी जिलों के लिए राष्ट्रीय सचिव नंद गोपाल वर्मा  को प्रभारी बनाया गया है और बुंदेलखंड के लिए प्रदेश प्रभारी सच्चिदानंद मिश्र को जिम्मेदारी दी गई है इसी के साथ-साथ पूर्वांचल में प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह को यह प्रभार सौंपा गया है। उपरोक्त तीनों पदाधिकारियों से अपेक्षा की गई है कि वे अपने-अपने क्षेत्र में महासंघ का विस्तार  पन्द्रह  दिन के भीतर करके इसकी आख्या केंद्रीय कार्यालय को प्रस्तुत करेंगे, जिससे 29 जनवरी को नवगठित जिला इकाइयों के पदाधिकारियों को भी सम्मानित किया जा सके।








      श्री धुरिया ने बताया कि इस राष्ट्रीय सम्मान समारोह में महासंघ की सहयोगी साहित्यिक संस्थाओं की सहभागिता भी स्वागत योग्य है। जिसमें साहित्यिक सांस्कृतिक कला संगम अकादमी परियावां  प्रतापगढ़,अवध साहित्य अकादमी प्रयागराज,तारिका विचार मंच प्रयागराज,पवन प्रभात साहित्य मंच प्रयागराज आदि अन्य संस्थाओं ने भी सम्मान समारोह में अपनी संस्थाओं का सम्मान पत्र देने का निर्णय लिया है और वह आयोजन में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करेंगी। श्री धुरिया ने कहा कि शीघ्र ही भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ द्वारा प्रत्येक जिलों में वहां के स्मृति शेष  वरिष्ठ पूर्वज पत्रकारों के नाम से सक्रिय और उत्साही महासंघ के पदाधिकारियों को अभिनंदन पत्र भेंट किया जाएगा। इस कार्य में सम्मान पुरस्कार अलंकरण चयन प्रकोष्ठ को सक्रिय कर दिया गया है।