Breaking News

साहित्य लेखन सम्मान से रंजना पांडेय अयोध्या मे हुई सम्मानित




अयोध्या।। रविवार 20 नवंबर 2022 को अयोध्या में हुए साहित्योदय अंतरराष्ट्रीय साहित्य कला संस्कृति में बलिया की श्रीमती रंजना पांडेय प्रधानाध्यापक प्रा0वि0 सवन राजभर बस्ती ब्लाक-चिलकहर जिला-बलिया को साहित्य लेखन सम्मान  कार्यक्रम में जिलाधिकारी अयोध्या और विधायक वेद प्रकाश गुप्ता  ने स्मृति चिन्ह,अंगवस्त्रम और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया ।









बता दे कि श्रीमती रंजना पांडेय अध्यापक के साथ साथ एक लेखिका भी हैं। आज ही इनकी पुस्तक गीत मंजरी का विमोचन भी किया गया । इस किताब की संपादक रीना गुप्ता जी और प्रकाशक प्रशांत श्रीवास्तव भी इस मौके पर मौजूद रहे । साथ ही साथ बलिया की अन्य शिक्षिकाओं को भी मेमोंटो देकर सम्मानित किया गया।






 श्रीमती पांडेय के अतिरिक्त सम्मानित होने वाली शिक्षिकाओं मे  किरन भारती,सिंपल चौरसिया,विजेता सिंह, चंद्र कला,रीता ,अनिता कुमारी शामिल रही । सम्मान मिलने की सूचना पाते ही चिलकहर ब्लाक शिक्षा अधिकारी मनोज सिंह  ने रंजना पांडेय को बधाई दी।साथ ही साथ मन्दाकिनी दिवेदी, अन्नू सिंह,विभा श्रीवास्तवा,संध्या पांडेय, अभिषेक सिंह, दिग्विजय सिंह, ओमप्रकाश सिंह इत्यादि शिक्षक गणो ने भी बधाई देकर खुशी का इजहार किया है। बता दे कि श्रीमती रंजना पांडेय महिला शिक्षक संघ बलिया की जिलाध्यक्ष भी है।