Breaking News

पूर्व शासकीय अधिवक्ता की बाइक हुई चोरी, रेलवे स्टेशन के सामने से हुई है चोरी



मधुसूदन सिंह

बलिया।। मुख्यमंत्री योगी जी के आगमन के पूर्व जहां जिला प्रशासन सुरक्षा को पुख्ता करने मे लगा हुआ हा तो वही चोर भी अपनी हरकतों को कड़ी सुरक्षा के बीच भी अंजाम तक पहुंचाने से चूक नही रहे है। जी हां, शनिवार की देर शाम चोरों ने चुस्त दुरुस्त सुरक्षा के बीच एक बाइक चोरी करने मे कामयाबी हासिल कर ही ली है।

बता दे कि पूर्व शासकीय अधिवक्ता निर्भय नारायण सिंह अपने भाई को छोड़ने के लिये शनिवार की देर शाम बलिया रेलवे स्टेशन पर बाइक से आये हुए थे। उनको क्या पता था कि जब वो बाइक खड़ी करके रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर जायेंगे तो बाइक पर शनिदेव की बक्र दृष्टि पड़ जायेगी और उसपर चोर हाथ साफ कर देंगे।







 पूर्व शासकीय अधिवक्ता सिविल कोर्ट बलिया निर्भय नारायण सिंह निर्भय होकर अपनी बाइक no. : UP 60 L 8928 MODEL NO. : HERO HONDA - PASSION PRO Colour : red & black को स्टेशन की सरकुलेटिंग एरिया मे खड़ी करके अपने भाई को ट्रेन पर चढ़ाने चले गये। इनके मन मे सोच थी कि माननीय मुख्यमंत्री जी के आगमन की पूर्व संध्या पर सुरक्षा व्यवस्था इतनी चाक चौबंद होगी कि परिंदा भी पर नही मार सकता है, बाइक चोरी की बात तो वो सोचे भी नही थे।

लेकिन भाई को ट्रेन मे बैठाकर बाहर बाइक के लिये पहुंचे तो देख रहे हा कि बाइक भी उनको छोड़कर किसी के साथ जा चुकी थी। श्री सिंह ने इधर उधर खोजबीन के बाद जब बाइक की तलाश मे असफल हो गये तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया। अब पुलिस बाइक को खोज रही है।