Breaking News

समाचार पत्र विक्रेता की मौत, घायलावस्था मे लाये गये थे अस्पताल


                                   फ़ाइल फोटो 

बलिया।। फेफना निवासी समाचार पत्र विक्रेता महबूब आलम की बुधवार को मौत हो जाने से समाचार विक्रेताओं और पत्रकारों मे शोक की लहर दौड़ गयी है। बता दे कि स्व आलम एक पत्र विक्रेता होने के साथ साथ विक्रेताओं और पत्रकारों के किसी भी संघर्ष और आंदोलन मे बढ़ चढ़ कर भाग लेते थे। पेपर लीक मामले मे महीने भर चले आंदोलन मे सक्रिय रूप से पूरे दिन भर लगे रहते थे।

वर्तमान समय मे स्व महबूब आलम मानसिक रूप से थोड़े बीमार चल रहे थे। किसी ने इनको बेरहमी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था।महबूब आलम को उनके घरवाले बुधवार को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल ले आए, जहां वे कुछ बोलने की हालत में नहीं थे। वहीं घरवालों ने बस इतना ही बताया कि महबूब मंगलवार की रात को कही से घायलावस्था में घर आए थे। स्थानीय इलाज कराने के बाद जब उनकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो हम लोग जिला अस्पताल ले गए। जहां उनकी महरहम पट्टी के साथ हाथ में प्लास्टर भी चढ़ाया गया। जिला अस्पताल में भर्ती महबूब की मौत की सूचना पर पहुंचे मुशीर जैदी,दीपक कुमार, जमाल आलम, दिलशाद खां, सुरेश शाह, आन्नद कुमार, धीरेन्द्र सिंह, संजय सिंह, मनोज सिंह, रामनाथ हैदर अली ने शोक संवेदना व्यक्त की।




भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रमुख प्रांतीय महासचिव मधुसूदन सिंह ने महबूब आलम की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए ईश्वर से शोक संतप्त परिवार को इस दुख को सहन करने की क्षमता देने की विनती की है। साथ ही पत्रकार साथियों से महबूब आलम के परिवार को आर्थिक सहयोग देने के लिये आगे आने की अपील भी की है। गुरुवार को महबूब आलम सुपुर्देखाक किये जायेंगे।