Breaking News

जागरूकता,सदस्यता,सहयोग अभियान बैठक का आयोजन


 


बलिया।। पेंशन बचावो मंच अटेवा,बलिया की संघटित व सशक्त ब्लॉक इकाई पंदह के तत्वावधान में जागरूकता/सदस्यता/सहयोग अभियान बैठक का आयोजन प्राथमिक विद्यालय खेजुरी नम्बर-1 के सभागार में किया गया। प्रदेश नेतृत्व के निर्देशन पर अटेवा के सदस्यता अभियान को धार देने के लिए आयोजित इस बैठक का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, प्रदेश उपाध्यक्ष,अटेवा श्री सत्येन्द्र राय ने माँ सरस्वती और पेंशन शहीद रामाशीष सिंह के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर किया।






 अपने उदबोधन में श्री राय ने कहा कि प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाली और निजीकरण के विरुद्ध अटेवा का संघर्ष अनवरत चल रहा है, पंदह की क्रांतिकारी धरती पर मैं यहाँ आप सबके बीच पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन की मुहिम में अटेवा के प्रति आपसे सहयोग और समर्थन माँगने के लिए आया हूँ और मुझे उम्मीद एवं विश्वास है कि क्रांति की धरा बलिया के आप सभी साथी पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन में अटेवा का साथ देकर इस आंदोलन को धार देने का काम करेंगे।आज सदस्यता/सहयोग बैठक में आप सबकी वृहद उपस्थिति ने अटेवा के आंदोलन पर मुहर लगाकर संगठन की स्वीकार्यता को बल प्रदान किया है। विशिष्ट अतिथि श्री प्रदेश मंत्री श्री विजय कुमार यादव बूढ़नपुरी जी ने पेंशन आन्दोलन में अटेवा की भूमिका और संघर्ष को रेखांकित करते हुए कहा कि पेंशन हमारा हक़ है और इसको हम लेकर रहेंगे,इसके लिए हमारा संघर्ष निरंतर चलता रहेगा।






कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंडलाध्यक्ष श्री ओम प्रकाश राय ने अपने संबोधन में कहा कि अटेवा ही एकमात्र संघटन है जो पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्रमुखता से संघर्षरत है और मुझे विश्वाश है कि  बहुत जल्द  हमारा आंदोलन सफल होगा और पुरानी पेंशन पूरे देश में बहाल होगी। इस कार्यक्रम में श्री समीर कुमार पांडेय(जिला संयोजक),लक्ष्मण सिंह(जिला महामंत्री),संजीव कुमार सिंह(जिला मीडिया प्रभारी),मुकेश गुप्ता(पंदह अध्यक्ष),राम प्रवेश यादव,रास बिहारी,अभिषेक राय,राजीव कुमार गुप्ता(जिला कार्यकारिणी सदस्य),सुनील कुमार सरगम,मिथिलेश जी,अवधेश सिंह,संदीप सिंह आदि ने अपने विचार रखे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता अभिराम प्रसाद(प्रधानाध्यापक) और संचालन जिला प्रवक्ता अटेवा विनय राय ने किया। इस कार्यक्रम में श्री अमर नाथ यादव,रियाज़ अहमद,सुमन यादव,प्रियंका गुप्ता,अर्चना गुप्ता,निर्मला देवी,प्रिया गुप्ता,बिंदु जी,अंकित मिश्रा,अनिल कुमार सिंह,हरेराम चौहान,रंजन जी ,अशलम अंसारी,अखिलेश प्रजापति,प्रदीप श्रीवास्तव,विजय चौहान,शुभम तिवारी,सतीश त्रिपाठी,ऋतु तिवारी,रेखा सिंह,संदीप सिंह,बबन प्रसाद,आनंद विश्वकर्मा,दीपक जी आदि सैकड़ों अटेवियन्स साथी उपस्थित रहें।