Breaking News

यूपी पुलिस हुई बेलगाम, सुल्तानपुर मे पत्रकार के साथ कवरेज के समय की गयी मारपीट




मधुसूदन सिंह

लखनऊ/सुल्तानपुर ।। मुख्यमंत्री जी लाख कहे, आदेश दे कि पत्रकारों के साथ सम्मानजनक व्यवहार किया जाय, पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। लेकिन यूपी पुलिस है कि मुख्यमंत्री जी के भी आदेश को मानने को तैयार नही है। तभी तो सुल्तानपुर मे खबर के संकलन के समय यूपी पुलिस के उम्र दराज सिपाही की इतनी जुर्रत हो गयी कि वो पत्रकार को न सिर्फ कवरेज से रोकने के लिए मोबाइल पर हाथ मारा है, बल्कि पत्रकार की भी पिटाई कर दी।



अब अगर वो पत्रकार होगा तो विरोध करेगा ही और जब पत्रकार का विरोध शुरू हुआ तो देखते ही देखते भीड़ लग गयी। इस खबर की सूचना मिलते ही भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिला अध्यक्ष अनुराग द्विवेदी अपने दर्जनों साथियों के साथ पहुंच कर मगरूर सिपाही को दण्डित कराने के लिए अधिकारियों से वार्ता कर रहे है ।



स्थानीय पत्रकारों का साफ कहना है कि ऐसे मनबढ़ सिपाही के खिलाफ कठोर कार्यवाही होने तक हम लोग चुप नही बैठेंगे। अब मुख्यमंत्री जी को भी सोचना पड़ेगा कि आपकी ठोकी नीति के चलते अपराधियों को ठोकने वाली आपकी पुलिस अब आमजन को ही ठोकने लगी है, और तो और संविधान के चौथे स्तम्भ पर ही अब हमलावर हो गयी है। पुलिस के इस विकसित हो रहे रूप को अगर अभी से नही रोका गया तो भविष्य मे ये भस्मासुर का रूप ले लेंगे।