Breaking News

चोरो के लिये सेफजोन बना उभांव थाना क्षेत्र, चोरियों की नही थम रही है घटनायें



बिल्थरारोड बलिया।। उभांव थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ गया है। पुलिस की सुस्ती के चलते चोरों के लिए सेफ जोन बन गया है। दो दिन में यह दूसरी चोरी की घटना है। जानकारी के अनुसार विड़हरा गांव निवासी परमानन्द पटेल पुत्र स्व0 रामअवतार के घर मे बुधवार की रात्रि चोरों ने खिड़की का ग्रिल काटकर घर मे घुस कर बक्से में रखा 11 हजार नगदी समेत  लगभग  4 लाख रुपये के सोने व चाँदी के आभूषण चुरा ले गए। इस घटना की जानकारी परिजनों को गुरुवार की सुबह  हुई। परिजनों द्वारा इसकी तहरीर उभांव पुलिस को दे दी गयी है। 

तहरीर के अनुसार विड़हरा गांव निवासी परमानन्द पटेल बुधवार की शाम को खाना खाने के बाद बाहर सोने चले गए। उनकी दो बहुओं में से एक बहु अपने मायके गयी है, दूसरी बहु घर पर है। इसी बीच बुधवार की रात्रि में खाना खाने के बाद उनकी बहू भी अपने कमरे में सो गई। चोरों ने घर के खिड़की का ग्रिल काटकर घर मे घुस गए और जिस घर मे  परमानन्द की दूसरी बहु का बक्सा रखा था उसको तोड़कर उसमे रखा हुआ  सोने का आभूषण गले का हार, झुमका, नथिया, मांगटीका, 6 अंगूठी व पायल, 6 बिछिया और 11 हजार नगदी चुरा ले गए। जब परमानन्द की छोटी बहू सुबह में जगी तो देखी की खिड़की का ग्रिल टूटा हुआ है। इस बात को परमानन्द को बताई। परमानन्द अन्दर आकर देखे तो कमरा खुला था और बक्सा का सामान बिखरा हुआ था।




इस बात को अपने मायके गयी बहु को फोन करके कहा तो उसने बताया कि यह सामान बक्से में है। तब उन्होंने देखा कि सभी समान गायब है। गांव वाले लोग भी खबर मिलते ही इकट्ठा हो गए। इसकी तहरीर परमानन्द पटेल ने उभांव थाने में दे दी है । पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। पूर्व में भी कई चोरी की घटनाएं क्षेत्र में हो चुकी है जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नही कर पायी है।