Breaking News

पत्रकार पर जानलेवा हमला,बाल बाल बची जान,थाने मे दी गयी तहरीर




सोराव प्रयागराज।।सोरांव तहसील क्षेत्र के मऊआइमा थाना अंतर्गत जोगी पुर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाते समय पत्रकार पर पहले से घात लगाये बदमाशों द्वारा एकाएक जानलेवा हमला करने पर patrakar द्वारा किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाने की घटना से पत्रकारों मे आक्रोश भर गया है।

 बता दें कि सोरांव तहसील के अधिवक्ता व भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ तहसील इकाई सोरांव के संरक्षक राजा त्रिपाठी नीरज रोज की तरह तहसील सोरांव से अपने गांव उमरिया बादल जा रहे थे जैसे ही वह जोगी पुर पेट्रोल पंप के पास पेट्रोल भरवाने लगे पहले से ही घात लगाए बैठे दबंगो द्वारा अचानक यह कहते हुए हमला कर दिया गया कि तुम्हारे द्वारा चलाई गई खबर की वजह से हम लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है और जानलेवा हमला कर दिया गया। साथ ही अवैध असलहा भी सटा दिया। यही नही असलहे के बल पर पत्रकार एवं अधिवक्ता के साथ छिनैती भी गयी।





किसी तरह से जान बचा कर भागते हुए पीड़ित ने डायल 112 पर सूचना दिया व थाना मऊआइमा में लिखित शिकायत की।  इंस्पेक्टर मऊआइमा द्वारा उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया। घटना की जानकारी होने पर एक  पत्रकार एवं अधिवक्ता पर इस तरह जानलेवा हमला होने से पत्रकारों में काफी रोष व्याप्त है। वही पत्रकार अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। वही श्री त्रिपाठी पर जान लेने की नियत से किये गये हमले को लेकर तहसील सोरांव के अधिवक्ता भी काफी आक्रोशित हैं।

पत्रकारों व अधिवक्ताओ ने चेताया है कि यदि माइआइमा पुलिस द्वारा हमलावरों के खिलाफ कोई कठोर कार्यवाही न कि गयी तो सभी पत्रकार एवं अधिवक्ता एक जुट हो कर धरना प्रदर्शन करेंगे।  इस तरह की घटना से भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ तहसील इकाई सोरांव ने घोर निंदा करते हुए  कार्यवाही न होने पर उच्च अधिकारियों से मिल दबंगो के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने की बात कही है।