Breaking News

मंगल पांडे द्वारा पूजित शिव मंदिर मे ब्राह्मण स्वयं सेवक संघ ने कराया रुद्राभिषेक



नगवा बलिया।।आजादी के अमृत महोत्सव में प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के प्रथम शहीद मंगल पांडे द्वारा पूजित शिव मंदिर पर ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ जनपद बलिया द्वारा भव्य रुद्राभिषेक का कार्यक्रम संपन्न हुआ । बंधुचक नगवा मे उनके प्रपौत्र पंडित  रघुनाथ पांडे के दरवाजे पर  स्थित शिव मंदिर में संगठन के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष संतोष पांडे मुख्य जजमान के रूप में उपस्थित रहे। पंडित रघुनाथ दुबे एवं राकेश तिवारी के नेतृत्व में पांच ब्राह्मणों द्वारा बाबा का भव्य पूजन एवं रुद्राभिषेक का कार्यक्रम हुआ।





कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित प्रदेश महासचिव राजेश कुमार मिश्र ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान पवित्र सावन मास में भगवान भोलेनाथ का पूजन पूरे समाज के लिए सुखदायक हो ऐसी कृपा बनी रहे। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अमर शहीद मंगल पांडे के इस पवित्र धरती पर आकर के मैं अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।



कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष रिंकू दुबे ने कहा कि हम सभी आजादी के अमृत महोत्सव को धूमधाम से मनाएं तथा अपने घर पर तिरंगा जरूर फहराये। कार्यक्रम में अधिवक्ता प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राम जी चौबे जितेंद्र तिवारी सतेंद्र पांडेय आदर्श मिश्र झबु गोलू ओझा चीतू पांडे सोनू दुबे सुरेंद्र जी पांडे दयाशंकर तिवारी सहित संगठन के पदाधिकारी अमर शहीद मंगल पांडे के परिवार के सदस्य एवं ग्राम वासी उपस्थित रहे।पूरे कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव विष्णु कुमार मिश्र ने किया।