Breaking News

जेपी की जन्मभूमि से प्रधानमंत्री कार्यालय तक शिक्षा समान तिरंगा साइकिल यात्रा 11 अक्टूबर से



मधुसूदन सिंह

बलिया।। समाजवादी पार्टी के युवा नेता राधेश्याम यादव के नेतृत्व मे आगामी 11 अक्टूबर जेपी के जन्म शताब्दी वर्ष पर जयप्रकाश नारायण की जन्मभूमि जयप्रकाश नगर सिताब दियारा से प्रधानमंत्री कार्यालय तक एक शिक्षा समान तिरंगा साइकिल यात्रा निकलने जा रही है। यह शिक्षा समान तिरंगा साइकिल यात्रा जयप्रकाश नारायण के जन्म भूमि जेपी नगर सिताब दियारा से 11 अक्टूबर 2022 समय 11:00 बजे दिन में निकलेगी जो  प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंचेगी।





इस रैली के माध्यम से पूरे देश मे सभी के लिए एक समान शिक्षा की मांग के साथ कहा गया है कि सांसदों विधायकों के बच्चों की तरह मतदाताओं के बच्चों को भी शिक्षा मे एक बराबर सुविधाएं मिले। ऐसा न होने पर सभी सांसद व विधायक अपने बच्चों को मिलने वाली सुविधाओं को स्वतः छोड़कर एक नजीर पेश करें।



इस यात्रा के समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि देश के समाजवादी चिंतक रघु ठाकुर होंगे। इसके साथ-साथ कई राज्यों से विधायक सांसद भी शामिल होंगे। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है, जिसमे कई कलाकार मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम को सफल  बनाने के लिए  राधेश्याम यादव पूर्व जिला पंचायत सदस्य संयोजक शिक्षा समाज संघर्ष मोर्चा ने अपील कि है।