Breaking News

बीएसए का शिक्षामित्र संघ ने किया स्वागत,समय से मानदेय दिलाने की उठायी मांग



बलिया।। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष पंकज सिंह के नेतृत्व में जिले के दर्जनों शिक्षामित्रों ने बुधवार को अपराह्न कार्यालय परिसर में जिला  बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह से मुलाकात कर संगठन की ओर से स्वागत किया। इस दौरान शिक्षामित्रों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया, जिस पर बीएसए ने सार्थक पहल का भरोसा दिलाया। 

जिलाध्यक्ष पंकज सिंह ने नवागत बीएसए से कहा कि शिक्षामित्र अल्प मानदेय पर भी पूरे मनोयोग से अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। बावजूद इसके मानदेय से जुड़ी उनकी समस्या पर विभाग के जिम्मेदारों द्वारा ध्यान नहीं दिया जाता। 100 से अधिक शिक्षामित्रों का कई-कई माह का मानदेय बेवजह रुका हुआ है। इतना ही नहीं शासन की ओर से बजट उपलब्ध होने के बावजूद समय से मानदेय का भुगतान नहीं होता।





बीएसए ने शिक्षा मित्रों से कुछ समय मांगा और कहा कि बहुत जल्द ऐसी व्यवस्था बनाने जा रहा हूं कि बजट आते ही आप सब का मानदेय खाते में पहुंच जाय। पुराने बकाया के संबंध में उन्होंने आश्वासन दिया कि आज ही संबंधित जिला समन्वयक से वार्ता कर बहुत जल्द भुगतान कराने का प्रयास करूंगा। बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि आप लोग मनोयोग से अपना कार्य कीजिए बहुत जल्द आपके सारी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। 

बीएसए का स्वागत करने वालो में परवेज अहमद, राकेश पाण्डेय, संजीव कुमार सिंह, शशिभान सिंह, विकेश कुमार सिंह, अमित चेला मिश्र, धर्मनाथ सिंह, अमृत सिंह, जगनारायण पाठक, डिंपल सिंह, पिंकी उपाध्याय आदि रहे।