Breaking News

हनुमान जयंती पर भव्य रूप से निकली महंत आदित्यनाथ योगी की झांकी,रास्ते मे लोगो की पुष्पवर्षा



सिकंदरपुर,बलिया।। हनुमान जयंती के मौके पर मुड़ियापुर (रहीलापाली) से शुक्रवार को भव्य रुप से महंत आदित्यनाथ योगी जी की झांकी बजरंग दल युवा कमेटी के बच्चो द्वारा निकाली गई। झांकी नगर के सभी प्रमुख मार्गों से मुड़ियापुर,रहीलापाली, बडढ़ा, डोमनपुरा, मिल्की मोहल्ला, गंधी मोहल्ला, चौक बाजार, गोला बाजार, बस स्टैंड चौराहा से होकर गुजरी।इस कार्यक्रम से पूर्व सिकंदरपुर के वरिष्ठ समाजसेवी संजय जायसवाल पूर्व प्रतिनिधि आ.न.पं. सिकंदरपुर तथा उनके सहयोगी विजय जायसवाल तथा सुजीत जायसवाल ने फीता काटकर झांकी के कार्यक्रम का शुभारंभ किया।



 इस मौके पर समाज के छोटे-छोटे बच्चों ने झांकी में अपना अहम रोल निभाया।शोभायात्रा में शामिल बैंड धार्मिक धुन बजाते चल रहे थे। जिससे वातावरण भक्तिमय मना हुआ था।वही झांकी के दर्शन के लिए सड़क के किनारे लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। झांकी की शोभायात्रा पर छत पर से बच्चे, बूढ़े और महिलाओं द्वारा फूलों की बारिश किया जा रहा था। जगह जगह पर रथ को रोककर फूल और माला से स्वागत किया जा रहा था।





झांकी में लोगों को जगह-जगह पर शरबत पिलाकर स्वागत किया गया। इस झांकी में सिंकदरपुर के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।शोभायात्रा मुड़ियापुर मंदिर परिसर से शुरू होकर शहर के विभिन्न मार्गों से होती हुई वापस मंदिर परिसर पहुंच कर समाप्त हुई।इस दौरान राहुल, मनोज गौतम, अजय देवग्रवाल, मोहन श्रीवस्तव, सनोज कुमार,सतेंद्र कुमार, बादल, धनंजय कुमार,विनोद कुमार, धर्मेंद्र,शैलेश, अकाश,अभिषेक,राजा प्रताप,रोहित, राकेश भारती, गंजू, सनी आदि मौजूद रहें।