Breaking News

अखिलेश त्रिपाठी ने ग्रहण किया बलिया के ईओ का कार्यभार,2009 बैच के है अधिशाषी अधिकारी



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। नवागत अखिलेश त्रिपाठी ने सोमवार को बलिया नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी का पद भार ग्रहण कर लिया । श्री त्रिपाठी ने पदभार ग्रहण करने के बाद कहा कि उनकी प्राथमिकता बलिया शहर में जलभराव न हो,इसके लिये प्रयास करना है । साथ ही शासन के द्वारा जो भी योजनाएं नगर पालिका बलिया में आएगी, उसको पात्रों तक पहुंचाने का शत प्रतिशत प्रयास करूंगा ।






कहा कि समय समय पर शासन प्रशासन से शहर के सुंदरीकरण साफ सफाई के लिये जो भी दिशा निर्देश मिलेगा, उसके अनुरूप कार्य कराया जायेगा । कहा कि आउटसोर्सिंग या किसी फर्म से जो भी कार्य कराया जा रहा है, वह कार्य पालिका हित मे है कि नही, इसका परीक्षण कराकर निर्णय किया जाएगा । बता दे कि श्री त्रिपाठी 2009 बैच के अधिकारी है । इनकी सेवा की शुरुआत 2015 से हुई है । कुशीनगर रामपुर लखीमपुरखीरी बस्ती में अधिशासी अधिकारी के पद पर रहते हुए बलिया स्थानांतरित होकर आये है ।





कार्यभार ग्रहण करने के बाद श्री त्रिपाठी ने नगर पालिका कार्यालय का निरीक्षण करते हुए सभी कर्मियों से परिचय प्राप्त किया ।

सेनेटरी गलियों की होगी खोज,रेंट का भी होगा निर्धारण

एक सवाल के जबाब में श्री त्रिपाठी ने कहा कि प्रशासन की मदद से शहर की सेनेटरी गलियों को चिन्हांकित करके अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा । वही शहर के कामर्शियल काम्प्लेक्सों पर काम्प्लेक्स बनने के पूर्व मकानों पर जो रेंट लागू था,वही काम्प्लेक्स बनने पर भी लागू है,के जबाब में श्री त्रिपाठी ने कहा कि पूरे प्रदेश में स्वकर निर्धारण की व्यवस्था लागू है,इस कमी को समीक्षा बैठक करके दूर करने के लिये नीति निर्धारित की जायेगी ।