Breaking News

एसडीओ ने बिजली चोरी का दर्ज कराया एफआईआर, उपभोक्ता ने जुलूस निकाल कर लगाया ढाई लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप

 


अभयेश मिश्र

बिल्थरारोड बलिया ।। बिजली विभाग के  एसडीओ राजेन्द्र कुमार और अवर अभियंता अवधेश कुमार द्वारा  नगर के बीबीडी मार्केट में बिजली चोरी के मामले में प्रवीण नारायण  गुप्त पुत्र सूर्यकुमार  गुप्त के खिलाफ बिजली चोरी अधिनियम 135 के अंतर्गत मुकदमा उभांव थाना में पंजीकृत कराने पर प्रवीण नारायण गुप्त ने एसडीओ और जेई पर ढाई लाख रूपये मांगने का आरोप लगाया है। प्रवीण नारायण ने नगर में एसडीओ और जेई के खिलाफ जुलूस निकालकर मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए अपना विरोध दर्ज कराया ।



 कहा कि मेरे द्वारा कोई बिजली चोरी नही की जा रही है। मेरे ऊपर फर्जी मुकदमा किया गया है। मीडिया को दिये बयान में प्रवीण कुमार ने कहा कि एसडीओ और जेई द्वारा ढाई लाख रुपये की मांग की गई थी,अंत मे ये लोग दो लाख मांग रहे थे,इसका मेरे पास वीडियो और कॉल रिकार्ड मौजूद है । साथ ही यह भी कह रहा हूं कि मेरे यहाँ कोई बिजली की चोरी नही की जा रही थी, मेरे ऊपर फर्जी आरोप लगाया गया है ।





वही इस सम्बंध में एसडीओ राजेन्द्र कुमार और जेई अवधेश कुमार का कहना है कि प्रवीण नारायण द्वारा रुपये मांगने का लगाया गया आरोप बेबुनियाद है। हम लोग के द्वारा कोई पैसा नही मांगा गया है। उनका कहना है कि प्रवीण नारायण द्वारा 4 किलोवाट  के स्थान पर मेन केबिल के अतिरिक्त दो केबिल के माध्यम से 26 किलोवाट बिजली की चोरी  अवैध रूप से की जा रही थी। मुकदमा पंजीकृत होने पर उनके द्वारा दूसरे के माध्यम से रुपये मांगने की बात कहलवाकर हम लोग पर झूठा आरोप लगा रहे है।