Breaking News

द होराइजन स्कूल के समर कैम्प तफरीह का समापन : अंतिम दिन शिक्षकों,अभिभावकों,छात्र छात्राओं ने जमकर की मस्ती



गड़वार (बलिया) : द होराइजन स्कूल गड़वार में ग्रीष्मकालीन अवकाश के अवसर पर चल रहे चार दिवसीय समर कैंप तफरीह का शनिवार को रंगारंग कार्यक्रम के साथ समापन हुआ। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक और प्रधानाचार्य ने बच्चों को स्नेह और आशीर्वाद दिया।





बता दे कि 25 मई से लेकर प्रारंभ चार दिवसीय ‘तफरीह समर कैम्प’ का समापन  रस्सा-कस्सी खेल के साथ किया गया ।समापन के दिन  बच्चों ने जमकर मस्ती की। बच्चो ने अपने-अपने प्रोग्राम मेँ बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के साथ साथ इस कैम्प में जो भी सीखे,उसका प्रदर्शन अपने एक्टिविटी में जैसे कराटे, योगा, रस्सा-कस्सी, मेडिटेशन, बॉलीबाल, क्रिकेट, डांस, कुकिंग, वाटर स्विमिंग, आर्ट एवं क्रॉफ्ट, संगीत, आदि में दिखाने का काम किया ।




एक्टिविटी के साथ साथ बच्चो  ने रस्सा कस्सी में भी जोर आजमाइश कर अपने अनुभव को साझा किया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि विद्यालय के प्रबंधक मनोज सिंह रहे । अपने सम्बोधन में प्रबंधक ने कहा कि इस तफरीह समर कैम्प का आयोजन  विद्यालय द्वारा किया गया वह बच्चो के व्यक्तित्व के निखार व सर्वांगीण विकास में बहुत ही लाभप्रद होगा। वही नौनिहालों को रंगबिरंगे अलग अलग परिधानो में देख कर अपनी ख़ुशी जाहिर की। प्रधानाचार्य संजय सिंह ने सभी शिक्षक शिक्षिकाओं और अभिभावकों का आभार प्रकट करते हुए हार्दिक शुभकामनाएं दी।