Breaking News

12वीं राष्ट्रीय सब जूनियर हाकी चैम्पियनशिप :नेशनल चैंपियन बना बलिया का लाल

 



 

 आयुष की सफलता पर जश्न का माहौल 


बलिया ।। गोवा में 4 से 15 मई तक आयोजित 12वीं राष्ट्रीय सब जूनियर हांकी चैम्पियनशिप में उत्तर प्रदेश ने गत वर्ष के विजेता झारखंड को 3-0 से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया ।‌ नेशनल चैंपियन टीम में जनपद के उदीयमान हांकी खिलाड़ी आयुष पाण्डे भी शामिल रहे, जनपद के सागरपाली निवासी आयुष फिलहाल गुरु गोविंद सिंह स्पोर्टस कालेज लखनऊ में हांकी का अभ्यास करते हैं ।‌

                                    नेशनल चैंपियनशिप में उत्तर प्रदेश टीम का दबदबा दिखा । सूबे के खिलाड़ियों ने गोवा में प्रदेश हांकी का डंका बजा दिया, यूपी ने सेमीफाइनल में हरियाणा को 8-0  हरा कर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई थी ।‌ आयुष के नेशनल चैंपियन होने की खबर सुनकर पिता संजीव पाण्डे व‌ माता बीना पाण्डे की खुशी का ठिकाना ना रहा । अन्तर्राष्ट्रीय हांकी खिलाड़ी हरमनप्रीत सिंह को अपना आदर्श  मानने वाले आयुष का सपना है भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करना ।        




      

‌                                     आयुष की उपलब्धि पर जनपद के खेल प्रेमियों में भी जश्न‌ का माहौल है । हांकी बलिया ने आयुष के जनपद आगमन‌ पर सम्मानित करने की घोषणा की है । आयुष की सफलता पर क्रीड़ाधिकारी डॉ अतुल सिन्हा, हांकी बलिया के अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, सचिव मोहम्मद इमरान, हांकी प्रशिक्षक मोहम्मद इरफान, कोषाध्यक्ष मोहम्मद सईद, उप क्रीड़ाधिकारी अजय प्रताप साहू, कृष्ण मोहन, मोहम्मद शोएब, तवरेज आदि ने बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं ।